बॉलीवुड

जन्मदिन पर फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, ऋतिक का दिखा धांसू अवतार

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन आज अपना 48वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस ऋतिक को बर्थडे विश कर रहे हैं। जन्मदिन के इस खास मौके पर ऋतिक ने अपने फैंस को एक अनोखा सरप्राइस दिया है। उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘विक्रम वेधा’ से अपना फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फिल्म का पोस्टर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

बता दें ‘विक्रम वेधा’ फिल्म में ऋतिक रोशन ‘वेधा’ के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में ऋतिक रोशन विलेन बने हैं जबकि हीरो सैफ अली खान हैं। इसके अलावा फिल्म में राधिका आप्टे और रोहित सर्राफ भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। ऋतिक रोशन ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है, ‘वेधा’

hrithik roshan

काली घनी दाढ़ी-मूंछ, आंखों पर काला चश्मा, कुर्ता, गले में काला धागा, बिखरे हुए बाल, चेहरे पर खून के धब्बे… इस लुक में ऋतिक बिल्कुल विलेन लग रहे हैं। फर्स्ट लुक के साथ फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा भी कर दी गई है। फिल्म 30 सितंबर 2022 को वर्ल्डवाइड सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

hrithik roshan

वहीं फिल्म की निर्माता कंपनी ‘टी-सीरीज’ ने पोस्टर को ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘ऋतिक रोशन को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। हमें विक्रम वेधा में वेधा का पहला लुक जारी करते हुए बेहद खुशी हो रही है। फिल्म दुनिया भर के सिनेमाघरों में 30 सितंबर, 2022 को रिलीज होगी।’ ऋतिक रोशन के इस लुक पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि आग लगा दी।

बता दें कि फिल्म ‘विक्रम वेधा’ इसी नाम की तमिल फिल्म की रीमेक है। इस फिल्म के तमिल वर्जन में विजय सेतुपती और आर. माधवन मुख्य किरदार में नजर आए थे। विजय सेतुपती फिल्म में विलेन थे जबकि आर. माधवन पुलिस अफसर बने थे। फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट और उसी की पार्टनरशिप कंपनी वाई नॉट स्टूडियो ने किया है। अब तक फिल्म की शूटिंग अबू धाबी और लखनऊ में हो चुकी है।

गौरतलब है कि पहले इस फिल्म में मुख्य किरदार शाहरुख खान और आर. माधवन निभाने वाले थे, लेकिन फिर फिल्म में आमिर खान और ऋतिक रोशन को लाने की चर्चाएं हुईं और आखिरकार अंत में इस फिल्म में ऋतिक रोशन और सैफ अली को मुख्य किरदार सौंपा गया।

Related Articles

Back to top button