बॉलीवुड

एक्ट्रेस जया प्रदा का कितना बदल गया लुक, लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस बोले- क्या सच में ये आप हैं

जया प्रदा बॉलीवुड की जानी-मानी और खूबसूरत अभिनेत्री हैं। जया प्रदा बॉलीवुड की उन चुनिंदा हस्तियों में से एक हैं, जिन्होंने एक हिट अभिनेत्री होने के बाद राजनीति में भी सफल पारी खेली। जया प्रदा ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है और राजनीति में भी अपना दमखम दिखाया।

3 अप्रैल 1962 को जन्मी जया प्रदा के पिता जी कृष्णा राव तेलुगू फिल्मों के फाइनेंसर थे। इसलिए उन्होंने जया को भी उसी तरह पाला। जया प्रदा ने बचपन में ही अपनी डांस और संगीत की शिक्षा ली थी। वहीं इसके बाद वह तमिल, तेलुगु फिल्म से डेब्यू कर बॉलीवुड में भी अपना स्थान बनाने में सफल रहीं।

जया प्रदा की गिनती बॉलीवुड की सुपरहिट अभिनेत्रियों में होती है। उनका अंदाज, स्टाइल और अभिनय दर्शकों का दिल जीत लेता है। वहीं आपको बता दें कि जया प्रदा का लुक अब पूरी तरह से बदल गया है। उनकी कुछ ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में कभी वह रियलिटी शो का हिस्सा बनी नजर आ रही हैं, तो कभी वह बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें क्लिक करवाती दिखाई दे रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जया प्रदा का बदल गया है लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस जया प्रदा की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं। हाल ही में अभिनेत्री की कुछ लेटेस्ट फोटोस सामने आई हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कभी वह साड़ी में नजर आ रही हैं, तो कभी बेहद खूबसूरत गाउन में दिखाई दे रही हैं।

अभिनेत्री जया प्रदा की लेटेस्ट तस्वीरें देखकर फैंस हैरान हो रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा “क्या सच में ये आप हैं। आप तो पहले से भी ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं।” वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए यह कहा कि “आप एकदम अप्सरा जैसी दिखती हैं।”

जया प्रदा का करियर

आपको बता दें कि जया प्रदा बचपन से ही डांस करने में माहिर थीं। एक बार जब वह अपने स्कूल के वार्षिकोत्सव में डांस कर रही थीं, तभी वहां एक फिल्म डायरेक्टर पहुंचे हुए थे, तब उनकी नजर जया पर पड़ी और उन्होंने जया को अपनी तेलुगू फिल्म “भूमि कोसम” में एक 3 मिनट का डांस नंबर ऑफर किया और यहीं से उनके फिल्मी करियर की शुरुआत हुई और उन्होंने कई तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और हिंदी फिल्मों में काम किया।

जया प्रदा बॉलीवुड में भी अपनी जगह बना पाने में कामयाब रहीं। उन्होंने एक नहीं बल्कि कई सुपरहिट फिल्में की, जिनमें ‘सरगम’, ‘मां’, ‘घर घर की कहानी’, ‘तूफान’, ‘स्वर्ग से सुंदर’, ‘संजोग’, ‘मुद्दत’, ‘सिंदूर’, ‘जबरदस्त’, ‘जख्मी’, ‘गंगा तेरे देश में’, ‘कामचोर’, ‘आवाज’, ‘पाताल भैरवी’, ‘सपनों का मंदिर’ जैसी कई फिल्में शामिल हैं। जयाप्रदा ने अपनी शानदार अदाकारी और फिल्मों से दर्शकों का दिल जीत लिया था।

जया प्रदा पर्दे पर सुलझे और गंभीर किरदार ज्यादा निभाती थीं। लेकिन ऐसा नहीं था कि उनमे ग्लैमरस की कोई कमी थी। जया प्रदा खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। अपने अभिनय और खूबसूरती से जया प्रदा उस समय की भी सभी बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती थीं।

Related Articles

Back to top button