बॉलीवुड

जूही चावला ने बताया शाहरुख़ खान और खुद का डार्क सीक्रेट! बोली- ‘एक बार रात ढाई बजे उसने..’

 

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपनी शानदार एक्टिंग और मेहनत के जरिए एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। शाहरुख खान ने अपने करियर में माधुरी दीक्षित से लेकर दीपिका पादुकोण तक हर बड़ी अभिनेत्रियों के साथ काम किया। वहीं जानी-मानी अभिनेत्री काजोल के साथ उनकी जोड़ी काफी पसंद की गई। इन सबके अलावा शाहरुख खान ने अभिनेत्री जूही चावला के साथ भी कई फिल्मों में काम किया।

juhi chawla and shahrukh khan

बता दें, जूही चावला और शाहरुख खान ने ‘डर’, ‘यस बॉस’, ‘फिर भी दिल है हिंदुस्तानी’, ‘राजू बन गया जेंटलमैन’, ‘रामजाने’, ‘डुप्लीकेट’ जैसी फिल्मों में काम कर लोगों के दिलों में जगह बनाई है। खास बात यह है कि जूही चावला और शाहरुख खान निजी जिंदगी में भी एक दसूरे के काफी अच्छे दोस्त हैं।

जूही चावला अपने दोस्त शाहरुख खान की हर आदत से वाकिफ है और कुछ आदतें उन्हें बिल्कुल अच्छी नहीं लगती। शाहरुख़ ख़ान से जुड़ी एक बुरी आदत के बारे में जूही ने खुलासा किया है।

juhi chawla and shahrukh khan

हाल ही में जूही चावला ने शाहरुख खान की बुरी आदत से जुड़ा एक किस्सा सुनाया। जूही ने बताया कि एक बार उन्होंने अपने घर पर पार्टी रखी थी जिसमें शाहरुख खान को बुलाया था। पार्टी में उन्हें 11:00 बजे बुलाया गया था लेकिन शाहरुख खान रात 2:30 बजे पहुंचे थे।

इस किस्से को शेयर करते हुए जूही चावला ने कहा कि, “जब भी घर में पार्टी होती है तो हम शाहरुख को जरूर बुलाते हैं। ऐसी ही एक पार्टी में मैंने शाहरुख को बुलाया था और सभी उनसे मिलने के लिए बहुत उत्साहित थे। खासकर मेरे स्टाफ के लोग क्योंकि वो उनके साथ तस्वीरें लेना चाहते थे।”

juhi chawla and shahrukh khan

आगे जूही चावला ने बताया कि, “मैंने शाहरुख से कहा कि आप 11 बजे तक आना तो उन्होंने कहा कि मुझे आने में थोड़ी देर लगेगी। इसके बाद वो सीधे रात के ढाई बजे आए। उस वक्त पार्टी खत्म हो चुकी थी, मेहमान से लेकर स्टाफ तक के लोग जा चुके थे खाना भी खत्म हो गया था और मैं सो चुकी थी।”

जैसे ही जूही चावला ने शाहरुख खान के ये राज खोले तो वहीं निर्देशक और कोरियोग्राफर फराह खान ने भी एक पुराना किस्सा शेयर करते हुए कहा कि, “हमें भी पता है कि नौ बजे की शिफ्ट रखो तो शाहरुख दो बजे आएगा, लेकिन ठीक है। जब वो अचानक से 11 बजे आ जाता है तो सब गड़बड़ हो जाती है। मैंने भी उससे कह दिया है कि जब लेट ही आते हो तो हमेशा लेट आओ।”

juhi chawla and shahrukh khan

बता दें, शाहरुख खान और जूही चावला ही नहीं बल्कि शाहरुख का बेटा आर्यन खान और जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता भी एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त है। ये दोनों अक्सर एक साथ नजर आते हैं। कई बार इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो चुकी है।

juhi chawla and shahrukh khan

बात करें शाहरुख खान के वर्कफ्रंट के बारे में तो वह आखरी बार आनंद एल रॉय की फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य किरदार में थी। शाहरुख की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही।

इन दिनों शाहरूख खान अपनी आगामी फिल्म ‘पठान’ और ‘लायन’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं जूही चावला आखरी बार सुपरस्टार अनिल कपूर के साथ फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में नजर आई थी। इस फिल्म में राजकुमार राव, सोनम कपूर मुख्य किरदार में थे।

Related Articles

Back to top button