बॉलीवुड

आदित्य की लव लाइफ से बेखबर थे उदित नारायण, शादी को लेकर बोले- आगे कुछ हुआ तो मां-बाप को दोष..

बॉलीवुड (Bollywood) के जाने माने गायक उदित नारायण (Udit Narayan) के बेटे आदित्य नारायण (Aditya Narayan) इन दिनों मीडिया में छाए हुए हैं। पहले वे अपनी सेविंग को लेकर चर्चा में आए थे, लेकिन फिर शादी की बातें सुर्खियां बटोरने लगी। खबरों की माने तो आदित्य नारायण अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) से इस साल के अंत तक शादी रचा सकते हैं।

बेटे के रिश्ते के बारे में नहीं जानते थे उदित नारायण

आदित्य और श्वेता एक दुरे को 10 सालों से डेट कर रहे हैं। इन दोनों की पहली मुलाकात साल 2010 में ‘शापित’ फिल्म के सेट पर हुई थी। दिलचस्प बात ये है कि आदित्य और श्वेता के रिश्ते के बारे में उदित नारायण को कोई जानकारी नहीं थी। वे श्वेता को जानते जरूर थे, लेकिन उन्हें लगता था कि आदित्य और श्वेता आपस में सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। वे दोनों डेट कर रहे हैं इसकी जानकारी उन्हें नहीं थी।

कुछ हो तो मां-बाप को दोष मत देना

हाल ही में आदित्य के पिता उदित नारायण ने एक मीडिया हाउस को इंटरव्यू भी दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने बेटे की शादी को लेकर खुलकर चर्चा की है। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि ‘मैं ये नहीं जनता था कि आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। एक दिन आदित्य मेरे पास आया और बोलने लगा कि मैं श्वेता से शादी करना चाहता हूं। तो मैंने उसे बस यही बोल कि यदि आगे चलकर कुछ भी होता है तो मां-बाप को दोष मत देना।’

1 दिसंबर हो सकती है शादी

उदित नारायण आगे कहते हैं कि हमने आदित्य के लिए बहुत कुछ किया है। यदि वे बोलते तो हम उनके लिए एक अच्छी लड़की भी ढूंढ लेते। हालांकि अब वह बड़ा हो गया है। और उसकी खुशी में ही हमारी खुशी है। वैसे भी कहते हैं न जब लड़का लड़की राजी तो क्या करगा काजी। हम चाहते हैं कि दोनों खुश रहे। आदित्य की शादी हम लोग धूमधाम से करना चाहते थे लेकिन इस कोरोना की वजह से ऐसा नहीं हो पाएगा। यदि सब कुछ अच्छा रहा तो आदित्य 1 दिसंबर को कुछ लोगों के बीच मुंबई में शादी करेगा।

उधर सोशल मीडिया पर भी आदित्य की शादी को लेकर फैंस में काफी उत्साह देखा जा रहा है।

पढ़ें- सपना चौधरी के पति पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, इस मामले में हो सकती है जेल!

Related Articles

Back to top button