बॉलीवुड

कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर ने ‘काली’ फिल्ममेकर लीना को बताया पागल, ट्वीट कर कही ऐसी बात

काली के पोस्टर से सुर्खियों में आने वाली मशहूर फिल्ममेकर लीना मणिमेकलाई दिन-ब-दिन विवादों पर घिरी जा रही है। अब इसी बीच फिल्म ‘कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने लीना की एक पुरानी पोस्ट पर रिएक्ट किया है और उन्हें पागल भी बताया है।

vivek agnihotri

गौरतलब है कि लीना ने पिछले दिनों डॉक्यूमेंट्री काली का पोस्टर शेयर किया था जिसके कारण वह बुरी तरह विवादों में घिर चुकी है और कई राज्यों और शहरों से उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर दी गई है। इतना ही नहीं बल्कि दिल्ली की एक अदालत ने सोमवार को लीना और अन्य लोगों के खिलाफ समन भी जारी किया है। ऐसे में 6 अगस्त को इन्हें पेश होने के लिए भी कहा गया है।

कुछ यूं विवेक अग्निहोत्री ने उड़ाया लीना का मजाक

अब इसी बीच विवेक अग्निहोत्री ने भी लीना के एक पुराने पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा कि, “क्या कोई इन पागलों को खत्म कर सकता है? इस पोस्ट में बेशर्म हो कर लीना ने  लिखा था कि, “मेरी काली क्वीर हैं। वह एक स्वतंत्र आत्मा हैं, वह पितृसत्ता पर थूकती हैं। वह हिंदुत्व को भी खत्म करती हैं।” बता दें, काली पोस्टर से जुड़ा यह विवाद 2 जुलाई से चल रहा है। लीना ने कनाडा के टोरंटो में इस डॉक्यूमेंट्री का प्रीमियर किया था।

इस पोस्टर में मां काली सिगरेट पीती हुई नजर आई थी, वही हाथ में त्रिशूल और दूसरे हाथ में एलजीबीटीक्यू का झंडा भी दिखाई दिया था। जैसे ही ये पोस्टर सोशल मीडिया पर सामने आया तो लोग बुरी तरह भड़क गए और कई यूजर्स ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

vivek agnihotri

जब लीना के खिलाफ विवाद बढ़ गया तो उसने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि, “मेरे पास खोने के लिए कुछ नहीं है। मैं हमेशा उन लोगों के साथ आवाज उठाऊंगी, जो निडर होकर बोलते हैं। अगर इसकी कीमत मेरी जिंदगी है, तो मैं वह भी दे दूंगी।” वैसे यह लड़की पागल हो गयी है, कुछ भी  बोले जा रही है

vivek agnihotri

कौन हैं विवेक अग्निहोत्री?

वही बात की जाए विवेक अग्निहोत्री के बारे में तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ खूब चर्चा में रही थी। बता दे यह फिल्म दुनिया भर में खूब पसंद की गई थी। बेहद ही कम बजट में बनी इस फिल्म ने करीब 300 करोड रुपए का आंकड़ा पार किया था।

vivek agnihotri

बता दें, इस दौरान भी विवेक अग्निहोत्री खूब सुर्खियों में रहे थे। इसके अलावा वह हमेशा अपने बेबाक बयान के लिए चर्चा में रहते हैं। जब उन्होंने फिल्म ‘कश्मीर फाइल्स’ रिलीज की तो लोगों ने उन्हें प्रोपागैंडा फैलाने वाला बताया था। बता दें इस फिल्म में कश्मीरी लोगों पर हुए अत्याचारों के बारे में बताया था।

Related Articles

Back to top button