क्रिकेटबॉलीवुड

ख़ास अंदाज़ में विराट-अनुष्का ने मनाया वामिका का पहला जनम दिन, देखें लाड़ली की क्यूट तस्वीरें

बॉलीवुड की गॉर्जियस एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और डैशिंग क्रिकेटर विराट कोहली के लिए आज का दिन बहुत स्पेशल है, और होना भी चाहिए, क्योकि आज इस कपल की लाड़ली वामिका कोहली का पहला बर्थडे जो है। पिछले साल 11 जनवरी को इन दोनों की जिंदगी में यह नन्ही-सी परी आई थी।

इस खास मौके पर विराट-अनुष्का के फैंस, फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर वामिका के 1 साल की होने पर बधाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर आज सुबह से ही हैशटैग ‘हैप्पी बर्थडे वामिका’ भी ट्रेंड कर रहा है। इस बीच अनुष्का के भाई कर्णेश शर्मा ने भी स्पेशल पोस्ट शेयर कर अपनी भांजी को बर्थडे विश किया है।

virat kohli

मामा कर्णेश शर्मा ने वामिका की विराट और अनुष्का के साथ की कुछ फोटोज का एक कोलाज शेयर कर लिखा, “हैप्पी ग्रोइंग अप किडो। सबसे अच्छे माता-पिता के लिए और भी बहुत सारी यादें-अनुष्का शर्मा-विराट कोहली।” कर्णेश ने अपनी पोस्ट में केक, हार्ट और पार्टी वाली कई सारी इमोजी बनाकर वामिका को बर्थडे विश करने के साथ खूब सारा प्यार दिया है। कर्णेश ने जो फोटोज शेयर की हैं, उसमें वामिका का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है।

वामिका के जन्म को आज एक साल हो चुका है लेकिन आज तक वामिका का चेहरा सामने नहीं आया। दरअसल, विराट-अनुष्का ने निर्णय लिया है कि जब तक उनकी बेटी सोशल मीडिया की वैल्यू को समझने लायक नहीं बन सकती है तब तक वो उसकी फोटो सोशल प्लेटफार्म पर शेयर नहीं करेंगे। फैंस नन्ही वामिका की एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं।

गौरतलब है कि विराट कोहली इन दिनों अपने चल रहे टेस्ट सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका में हैं। ऐसे में उनकी बेटी वामिका और पत्नी अनुष्का शर्मा भी उनके साथ हैं।

vamika

Related Articles

Back to top button