बॉलीवुड

माधुरी दीक्षित की फिल्मी बहन का इतना बदल गया लुक, सफेद बाल देख फैंस हुए निराश

बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है, जहां पर आए दिन नए-नए चेहरे देखने को मिलते हैं। हर कोई यहां अपनी किस्मत आजमाने की कोशिश करता है और खुद को यहां स्थापित करना चाहता है लेकिन फिल्मी दुनिया में सभी को कामयाबी मिल जाए ऐसा संभव नहीं हो सकता। ऐसे कुछ कलाकार हैं, जो इंडस्ट्री में काफी लंबे समय से टिके हुए हैं। वहीं कुछ सितारे ऐसे भी रहे हैं जो कुछ फिल्मों में काम करने के बाद अब इंडस्ट्री से दूरियां बना चुके हैं।

आप सभी लोगों ने बॉलीवुड फिल्म “हम आपके हैं कौन” तो देखी होगी। जी हां, 1994 में रिलीज हुई इस फिल्म ने पर्दे पर धूम मचा दी थी। इस फिल्म की कहानी से लेकर सितारों की दमदार किरदार ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। आज भी लोग इस फिल्म को देखना बहुत पसंद करते हैं। फिल्म में कहीं-कहीं पर हंसी के पल देखने को मिलते हैं।

वहीं “हम आपके हैं कौन ” फिल्म में कहीं मस्ती तो कहीं गम भरे पल भी देखने को मिले। इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और सलमान खान मुख्य किरदार में नजर आए थे। इसके अलावा आप सभी लोगों को माधुरी दीक्षित की बड़ी बहन पूजा तो याद ही होगी। जी हां, जो सीढ़ियों से फिसल जाती है और घर परिवार को छोड़कर चली जाती हैं। इस फिल्म में पूजा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री का नाम रेणुका शहाणे है।

माधुरी दीक्षित की फिल्मी बहन का बदल गया पूरा लुक

बॉलीवुड फिल्म “हम आपके हैं कौन’ में माधुरी दीक्षित की बड़ी बहन और सलमान खान की भाभी का किरदार निभाकर रेणुका शहाणे ने अच्छी खासी पहचान बनाई थी। लेकिन अब यह काफी लंबे समय से पर्दे से दूर हैं। इस फिल्म में पूजा यानी कि रेणुका शहाणे के किरदार को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। उनके संस्कार और भोलेपन ने दर्शकों का दिल जीत लिया था।

इस फिल्म के अंदर पूजा यानी रेणुका शहाणे का किरदार इतना दमदार था कि आज भी लोग उन्हें एक झलक देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। फिलहाल तो पूजा यानी रेणुका शहाणे का लुक अब पूरी तरह से बदल चुका है। अब वह पहले से भी ज्यादा स्टाइलिश हो चुकी हैं।

अगर आप उनकी तस्वीरें देखेंगे तो आपको भी यकीन करना मुश्किल हो सकता है। उनके बालों को देखकर ऐसा मालूम होता है कि उन्होंने सफेद कलर से हाइलाइट जैसा लुक दिया है। उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और इन तस्वीरों पर फैंस जमकर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

फैंस दे रहे ऐसी प्रतिक्रियाएं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Renuka Shahane (@renukash710)

अभिनेत्री रेणुका शहाणे की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखने के बाद फैंस खूब अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक फैन ने उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को देखने के बाद कमेंट में यह लिखा है कि “यकीन नहीं होता कि आप वही पूजा हैं।” वहीं एक अन्य फैन ने कमेंट करते हुए यह लिखा है कि “लुक ही बदल गया।” इसी प्रकार से लगातार फैंस कमेंट्स कर रहे हैं।

फिल्मों के साथ टीवी शो में भी काम कर चुकी हैं रेणुका शहाणे

अगर हम रेणुका शहाणे के करियर पर नजर डालें तो उन्होंने वह कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। फिल्म रीटा से उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा था। उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय किया है, जिनमें मनी, सैलाब, सुरभि, इम्तिहान, तुम जियो हजारों साल जैसी फिल्में शामिल हैं। इतना ही नहीं बल्कि उन्हें टीवी के कई शोज ने भी देखा गया है। आपको बता दें कि रेणुका शहाणे ने साल 2001 में बॉलीवुड के सुपरहिट विलेन आशुतोष राणा के साथ शादी की थी।

Related Articles

Back to top button