बॉलीवुड

अनन्या पांडे ने माता-पिता पर किया बड़ा खुलासा, कहा- घर में दोनों मेरे सामने F**K…’

बॉलीवुड की उभरती हुई अदाकारा अनन्या पांडे हमेशा से ही सुर्ख़ियों में बनी रहती है. साल 2019 में बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी अनन्या हिंदी सिनेमा में कदम रखने से पहले ही चर्चा में बनी रहती थी. इस बात से हर कोई वाक़िफ़ है कि वे अभिनेता चंकी पांडे की बेटी है. हाल ही में The Fabulous Lives Of Bollywood Wives वेब शो के बाद से अनन्या पांडे और उनकी मां भावना पांडे चर्चा में बनी हुई है.

इस शो में चंकी पांडेय की पत्नी भावना के साथ महीप कपूर, नीलम कोठारी और सीमा खान की जिंदगी को दर्शाया गया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि संजय कपूर और महीप की बेटी शनाया और शाहरुख खान-गौरी खान की बेटी अनन्या उनकी बेस्ट फ्रेंड्स हैं. इस शो में कुछ देर के लिए अनन्या पांडे भी नज़र आती है और इस दौरान वे अपने माता-पिता से जुड़ा बहुत ही अलग लेकिन मजेदार किस्सा साझा करती है.

अनन्या पांडे कहती है कि जब वे छोटी हुआ करती थी तो उस समय उन्हें लगता था कि उनका नाम F**k (गाली) है. आगे अनन्या ने इसके पीछे की वजह का ख़ुलासा भी किया. उन्होंने बताया कि ऐसा इसलिए क्योंकि मेरे माता-पिता हर बात पर ये शब्द हर बोला करते थे. अगले ही पल भावना हंसते हुए कहती है कि उन्होंने कभी भी इस तरह के शब्द का इस्तेमाल नहीं किया है.

जन्म से जुड़ा एक मजेदार सीक्रेट…

अनन्या पांडे के जन्म को लेकर भी इंडस्ट्री में एक किस्सा बेहद मजेदार और मशहूर है. एक बार अनन्या की माँ भावना ने इस किस्से के बारे में बात की थी. उन्होंने एक साक्षात्कार में बताया था कि चंकी और हमारी शादी साल 1998 में हुई थी और इसी साल अक्टूबर में अनन्या का जन्म हो गया था. भावना ने कहा था कि अनन्या ‘हनीमून बेबी’ हैं. अक्सर उनके जन्म को लेकर लोग कैलकुलेशन करते रहते हैं.

चंकी पांडे खुद को मानते हैं ‘शापित’…

एक समय ऐसा था जब चंकी पांडेय काफी अच्छे अभिनेता के रूप में जाने जाते थे. हालांकि उनका फ़िल्मी करियर अधिक सफल नहीं रहा. लेकिन वे अब भी फिल्मों में सक्रिय है. सपोर्टिंग रोल्स में वे अपने आप को बखूबी साबित करते हैं. अपनी बेटी को लेकर एक बार चंकी पांडेय ने एक बड़ा ख़ुलासा करते हुए सभी को चौंका दिया था.

अभिनेता चंकी पांडे ने अपनी और अनन्या की एक इंट्रेस्टिंग बात के बारे में बताते हुए कहा था कि जब अनन्या को ‘फिल्मफेयर’ अवॉर्ड मिला तो वे जानबूझकर अवॉर्ड शो का हिस्सा नहीं बने थे. इसके पीछे के वजह का भी अभिनेता ने खुलासा किया था. चंकी पांडेय के मुताबिक, वे खुद को इस मामले में शापित मानते हैं. क्योंकि चंकी पांडे को अपने 34 साल के फ़िल्मी करियर में एक भी खिताब से नहीं नवाज़ा गया है.

 

अब तक तीन फिल्मों में किया काम…

अनन्या पांडे बॉलीवुड की उभरती हुई स्टार किड के रूप में देखी जा रही है. साल 2019 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से अनन्या ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में अनन्या पांडेय के साथ लीड रोल में अभिनेता टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने काम किया था. अनन्या के साथ ही यह फिल्म तारा की भी पहली बॉलीवुड फिल्म थी.

अनन्या का बॉलीवुड डेब्यू फ्लॉप रहा था. क्योंकि फिल्म उम्मीद के मुताबिक, कमाल नहीं दिखा सकी थी. फिल्म के पहले भाग यानी कि स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था. ऐसे में इस फिल्म से भी दर्शकों को काफी उम्मीदें थी, हालांकि फिल्म असफल रही. लेकिन अनन्या दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही.

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 के बाद अनन्या को फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में देखा गया था. इस फिल्म में भी उन्होंने दो मुख्य कलाकारों के साथ काम किया था. अनन्या के साथ ही फिल्म में लीड रोल में हिंदी सिनेमा के दो उभरते हुए कलाकार अभिनेता कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर नज़र आई थी.

बॉलीवुड में अनन्या पांडेय की तीसरी फिल्म हाल ही में अक्टूबर माह में रिलीज हुई है. इस फिल्म का नाम है खाली-पीली. अक्टूबर 2020 को रिलीज हुई इस फिल्म में अनन्या पांडे ने अभिनेता ईशान खट्टर के साथ काम किया था.

वहीं उनकी आगामी फिल्म की बात की जाए तो वे इन दिनों दीपिका पादुकोण के साथ अपनी नई फिल्म की शूटिंग कर रही है. बीते दिनों अनन्या ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दीपिका पादुकोण और अपनी एक तस्वीर भी साझा की थी.

Related Articles

Back to top button