बॉलीवुड

शाहरुख खान से लेकर अमिताभ बच्चन तक को मिली है बम से उड़ाने की धमकिया, ऐसे हुआ आरोपी का खुलासा

देश में हर एक नौजवान बॉलीवुड स्टार्स को देखकर उन्ही की तरह बड़ा बनने का सपना देखता है. वह भी स्टार बनना चाहता है. लेकिन स्टार बनना भी कोई आसान काम नहीं है. कड़ी मेहनत तो करनी ही पड़ती ही है, लेकिन दूसरी तरफ ज्यादा फेमस हो जाने से भी जान को खतरा रहता है. ऐसा ही मामला हाल ही में सामने आया जब किंग खान शाहरुख खान के घर मन्नत को बम से उड़ाने की धमकी दी गई. ऐसा नहीं है ये पहली बार हुआ है. इससे पहले अमिताभ बच्चन और साउथ के कुछ स्टार्स को भी ऐसी ही धमकिया मिली है. हालांकि ये सभी फेक कॉल निकले है.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

shahrukh khan

मुंबई पुलिस को कथित तौर पर बम की धमकी देने के आरोप में मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर से एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. इसने पुलिस से कहा था कि, शाहरुख खान के घर मन्नत तो बम से उड़ा दिया जाएगा. फोन करने वाले ने खुद को ‘जितेश ठाकुर’ बताया है. उसने दावा किया कि वह सेना से था. उसके इस कॉल के बाद पूरे शहर में तलाशी ली, लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला.

विक्रम (Vikram)

vikram

साउथ अभिनेता विक्रम साल 2020 में उस वक्त सुर्खियों में आ गए थे, जब उन्हें बम की धमकी मिली थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता को एक के बाद एक कई झूठी धमकी भरे कॉल आये थे. अभिनेता को एक कॉलर से चेन्नई के बेसेंट नगर स्थित उनके आवास पर बम लगाए जाने की धमकी मिली थी. गहन तलाशी के बाद यह निष्कर्ष निकला कि धमकी अफवाह थी.

सलमान खान (Salman Khan)

salman khan

ये बात है वर्ष 2019 की. जब सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट को पूरी तरह से खाली करवा लिया गया था. पुलिस को एक ईमेल प्राप्त हुआ था जिसमें दावा किया गया था कि बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट में एक बम फटने वाला है. सलमान खान के घर पर अगले 2 घंटे में ब्लास्ट होगा, रोक सको तो रोक लो. बाद में पता चला ये हरकत गाजियाबाद के एक 16 साल के लड़के ने की थी.

थालापति विजय (Thalapathy Vijay)

thalapathy vijay

ये बात पिछले साल नवंबर की है, जब एक फोन करने वाले ने दावा किया था कि नीलांकरई में अभिनेता के आवास पर एक बम लगाया गया है. इलाके की तलाशी के लिए बम निरोधक दस्ते और खोजी कुत्तों को तैनात किए जाने के बाद यह अफवाह से ज्यादा कुछ नहीं निकला. फोन करने वाले व्यक्ति को मानसिक रूप से अस्थिर व्यक्ति कहा गया, जिसने पहले अभिनेता रजनीकांत, अजित कुमार और मुख्यमंत्री एम के स्टालिन के घरों को बम से उड़ाने की धमकी दी थी.

अमिताभ बच्चन (​Amitabh Bachchan)

amitabh bachchan

पिछले साल अगस्त में, मुंबई पुलिस को बम रखे जाने के बारे में एक गुमनाम कॉल आया था. पुलिस ने शहर के चार प्रमुख स्थानों पर अपने बलों को तैनात किया था. अमिताभ बच्चन के घर और मुंबई में तीन रेलवे स्टेशनों के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. जिन्हें शहर में सिलसिलेवार बम धमाकों के लिए निशाना बनाया गया था. बाद में फर्जी कॉल करने के आरोप में तीन ड्राइवरों को गिरफ्तार किया गया था.

Related Articles

Back to top button