बॉलीवुड

बिगबॉस में दिखा सलमान का रौद्र रूप, कंटेस्टेंट्स को कहा- ‘बाल खींचकर बाहर फेंक दूंगा’

एक शो के होस्ट से आप क्या उम्मीद कर सकते हैं, कि वो जनता को एंटरटेन करें, सभी को हसाएं, शो में बनीं कोई गंभीर सिचुएशन को आसानी से नार्मल करें और माहौल चाहे कैसा भी हो उसमे नार्मल रहे।

लेकिन यदि कोई होस्ट अपनी मर्यादा भंग कर दें और कंटेस्टेंट की तरह ही लड़ने-झगड़ने लगे तो… हाल ही में ऐसा कुछ हुआ बिग बॉस-15 के सेट पर जहां इस बार वीक एंड के वॉर में सलमान खान ने अपना आपा खो दिया।

सलमान के बिगड़े बोल

Abhijeet Bichukale

दरअसल इस बार सलमान भाई का गुस्सा शो के कंटेस्टेंट अभिजीत बिचुकले पर निकला। पहले भी सलमान कई बार अभिजीत बिचुकले को चेतावनी दे चुके हैं। लेकिन इस बार फिर अभिजीत ने ऐसी ही हरकत की जिसके बाद सलमान के सब्र का बांध टूट गया।

सलमान ने कहा- बिचुकले आप बहुत गलत गए हो। आपने शो में गंदी गालियां दी हैं। ऐसी गालियां कोई आपके परिवार को दे तो कैसा लगेगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान यहीं नहीं रूके। वे गुस्से में अभिजीत से कह देते हैं कि तुम्हारे बाल पकड़कर घर से बाहर निकालूंगा। इसके बाद बिचुकले भी कहते दिखाई देते हैं कि, ‘भाड़ में गया आपका शो। मुझे यहां से कोई पैसे भी नहीं चाहिए। वे बिग बॉस से बोलते हैं दरवाजा खोलो। मुझे बाहर आना है।’

Pratik Sehajpal

इतना ही नहीं बल्कि बिग बॉस सीजन 15 में सलमान खान ने कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल पर गुस्सा उतारा था। उसे समय तो सलमान वक्त आउट ऑफ कंट्रोल हुए थे। सलमान खान ने प्रतीक को सरेआम गाली दी।

यह सीन टीवी पर गाली को चैनल ने बीप कर टेलीकास्ट किया। सलमान खान खुद कहते हैं बिग बॉस एक फैमिली शो है। फिर शो में सरेआम गालीगलौच कर सलमान कौन सा उदाहरण सेट करना चाहते हैं?

कभी धमकी, तो कभी दी गालियां

salman khan

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है पहले भी कई बार वे ऐसा कर चुके हैं। सलमान खान का कंटेस्टेंट्स को बोलना- बाल पकड़कर मिड वीक में निकाल के जाऊंगा… घर में आकर तेरे को मारके जाऊंगा… मां-बहन की गाली देना… प्रोफेशन पर सवाल उठाना, कंटेस्टेंट्स को बार-बार नीचा दिखाना कितना जायज है? कई मौकों पर सलमान खान को वीकेंड का वार में आपा खोते, होस्टिंग की मर्यादा लांघते देखा गया है।

Related Articles

Back to top button