बॉलीवुड

सुमोना चक्रवर्ती ने शेयर किया दर्द, बोली – जानबूझकर कपिल शर्मा शो से किया गया बाहर

टीवी की दुनिया में अगर किसी एक शो का राज़ चलता है तो वह है बेहद ही मशहूर सीरियल ‘ द कपिल शर्मा शो’. इस शो का अपना एक अलग ही जलवा बना हुआ है. देश और दुनिया भर में इसके लाखों फैंस है. कपिल शर्मा शो को आज हर उम्र का व्यक्ति पसंद करता है. बच्चे हो या बूढ़े हो हर किसी की जुबान पर इसका जादू सर चढ़कर बोलता है.

sumona-chakravarti

यह एक पारिवारिक शो या यूँ कहे भारत के लोगों के घर का हिस्सा बन चुका है. कपिल शर्मा शो को खुद ही कॉमेडियन कपिल शर्मा होस्ट करते हैं और उनके अलावा इस शो मे कई अन्य कलाकार भी होते है जो इस शो को और भी मजेदार बनाते है.

sumona chakraborty

अगर इस शो में नज़र आने वाले कुछ बड़े कलाकार के बारे में बात करे तो इनमे कृष्णा अभिषेक, किकू शारदा, भारतीय सिंह, सुदेश लहरी और चंदन प्रभाकर जैसे प्रमुख सितारों के नाम सामने आते है. यह सभी सितारें शो को मनोरंजक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते है. अब मीडिया में खबर सामने आ रही है कि आने वाले कुछ ही दिनों में इस शो का एक नया सीजन देखने को मिल सकता है. इसके चलते इस शो का मेगा प्रोमो इवेंट रखा गया था. इस प्रोमो इवेंट के दौरान शो के फैंस को एक ऐसा चेहरा नहीं देखने को मिला जिसे सभी देखना चाहते थे.

sumona-chakravarti

 

यहाँ बात हो रही है मशहूर एक्ट्रेस और कॉमेडियन सुमोना चक्रवर्ती के बारे में जो इस इवेंट से नदारत रही. इसी इवेंट के बाद से ही शो के फैंस भी अब जानना चाहते है कि आने वाले सीजन में सुमोना इसका हिस्सा है भी या नहीं. अब तक आय सभी सीजन में सुमोना इस शो का काफी अहम् हिस्सा रही है.

sumona chakravarti

कपिल शर्मा शो में उनके किरदार को काफी पसंद भी किया जाता रहा है. सुमोना की कहे तो इन्हें शो में भूरी के किरदार में देखा जाता था. इस शो के प्रोमो और इवेंट तस्वीर देखकर लगा था कि सुमोना इस शो का हिस्सा नहीं होंगी. हालांकि इससे जुड़ा कोई भी आधिकारिक बयान अभी सामने नहीं आया है.

sumona chakraborty

मगर अब अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती के इंस्टाग्राम के सोशल मीडिया अकाउंट से जिस तरह की तस्वीर देखने को मिल रही है. उससे यह बात साफ़ हो रही है कि इस कपिल शर्मा शो के आने वाले नए सीजन में सुमोना चक्रवर्ती नजर नहीं आएंगी. लोगों के मुताबिक इस पोस्ट को सुमोना के कपिल शर्मा शो के नए सीजन में नजर ना आने की पुष्टि के रूप में माना जा रहा है. सुमोना चक्रवर्ती एक लम्बे अर्से से इस शो का हिस्सा रही है. यही कारण है कि शो के जरिए उन्होंने लाखों दर्शकों के बीच अपनी तगड़ी पहचान बना ली है. मगर अब सामने आ रही ख़बरों से यह पता चल रहा है कि सुमोना इस शो का हिस्सा नहीं होंगी.

sumona chakraborty

अभिनेत्री सुमोना ने सोशल मीडिया पर लिखा है, ‘कोई चीज आपके लिए मायने रखती है, इस बात का एहसास आपको उस समय तक नहीं होगा जब तक आप उसे मौका नहीं देंगे. चाहे वह रिश्ता हो, नई नौकरी हो, नया शहर हो या नया अनुभव हो.’ आगे लिखा, ‘जब तक आप खुद को किसी चीज में पूरी तरह से झोंक न दें, तब तक पीछे न हटें. अगर यह चीज किसी तरह से काम नहीं करती है तो समझ जाइये कि वह आपके लिए बनी ही नहीं है और आप बिना किसी पछतावे के उससे बाहर निकल आएंगे, क्योंकि आप पहले से ही इसमें अपना दिल और जान लगा चुके हैं.’

Related Articles

Back to top button