अजब ग़जब

पति ने उड़ाया मजाक तो बॉडीबिल्डर बन गई 42 साल की यह दादी, बेटे से 2 साल बड़ा शख्स है बॉयफ्रेंड

आपने आज तक एक बढ़कर एक फिट और पहलवान महिलाएं देखी होंगी लेकिन हम आज आपको जिस महिला के बारे में बताने जा रहे हैं, वह जवान लड़कियों और बड़े से बड़े पहलवानों तक को मात देती है।

हम बात कर रहे हैं अमेरिका की रहने वाली 42 वर्षीय वेंडी लेवरा (Wendy Levra) के बारे में। इन्हें देखकर तो अच्छे-खासे लोगों तक का सिर चक्र जाता है। और सबसे ज्यादा हैरानी तो तब होती है जब यह पता चलता है कि वेंडी लेवरा दादी बन चुकी है।

वेंडी लेवरा की शादी बेहद ही कम उम्र में हो गई थी। वह महज 17 साल की उम्र में ही एक बच्चे की मां भी बन गई थीं। उनका जीवन आम महिलाओं की तरह ही बीत रहा था। घर के काम करने के साथ-साथ वह बच्चों की भी देखभाल करती थी।

काम में बिजी रहने के कारण वेंडी ने अपने शरीर पर ध्यान देना छोड़ दिया था और ऐसे में उनका वजन काफी ज्यादा बढ़ गया। फिर 35 साल की उम्र में उन्होंने जिम जाने के बारे में सोचा, ताकि वजन को कम किया जा सके।

इसके बाद वह जिम जाने लगीं और खूब मेहनत कर पसीना बहाने लगीं। उनकी अच्छी-खासी बॉडी बन चुकी थी। इसी बीच वेंडी के ट्रेनर ने उनकी मेहनत को देख कर उन्हें बॉडी बिल्डिंग करने के लिए मोटीवेट किया। वेंडी को भी ट्रेनर की ये बात बहुत पसंद आई। हालांकि जब यह बात उनके पति को पता चली तो उसने उनका खूब मजाक उड़ाया।

अब वेंडी को पति का ये मजाक बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा और उन्होंने ठान लिया कि अब तो वो बॉडी बिल्डिंग ही करेंगी और कुछ करके दिखाएंगी। बस फिर क्या था वेंडी बॉडी बिल्डिंग की दुनिया में कूद पड़ीं और इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

कड़ी मेहनत और जिम जाकर वेंडी लेवरा ने ऐसी बॉडी बनाई कि उन्हें नेशनल लेवल की प्रतियोगिता में भाग लेने का मौका मिल गया। उन्होंने बॉडी बिल्डिंग में कई सारे अवॉर्ड अपने नाम किए हैं। इस दौरान उन्होंने अपने पति से तलाक भी ले लिया।

वहीं वेंडी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनका एक ब्वॉयफ्रेंड भी है, जो उनसे करीब 15 साल छोटा है। वेंडी के ब्वॉयफ्रेंड का नाम सीन ओफ्लैटरी है। हैरानी बात ये है कि उनका ब्वॉयफ्रेंड उनके बड़े बेटे से महज 2 साल ही बड़ा है। मतलब कि वेंडी के बड़े बेटे की उम्र 25 साल है और उनके बॉयफ्रेंड की 27 साल। अब वह लोगों को बॉडी बिल्डिंग से जुड़े जरूरी टिप्स भी देती हैं।

Related Articles

Back to top button