बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत के Ex मैनेजर का खुलासा आया सामने, बताई उनकी आर्थिक स्तिथि और महीने का खर्चा

बीते रविवार को सुशांत सिंह राजपूत ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. उनके जाने से हर कोई हैरान है. वहीँ पुलिस की माने तो यह केस डिप्रेशन से जुड़ा है. जब कि सोशल मीडिया पर उनके जाने का कारण बॉलीवुड इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म को बताया जा रहा है. लोग ट्विटर पर लगातार ट्वीट कर रहे हैं कि बॉलीवुड ने ही उन्हें अपनी जान लेने पर पर मजबूर किया है. वहीँ उनके इस कदम से बॉलीवुड की कईं नामी गिरामी हस्तियाँ जैसे कि करण जौहर, शाहरुख़ खान, सलमान खान, आलिया भट्ट आदि लपेटे में आ गई हैं.

पुलिस फिलहाल सुशांत के बारे में उनके दोस्तों और परिजनों से पूछताछ करने में जुटी हुई है ताकि उनके जाने की  असली वजह समझ में आ पाए. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत को लेकर आए दिन कोई न कोई नया खुलासा हो रहा है. इसी बीच अब उनकी आर्थिक स्तिथि को लेकर बड़ी बात सामने आई है.

एक्स मैनेजर ने सुशांत को लेकर खोले राज़

पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में जब उनकी एक्स मैनजेर से सवाल जवाब किए गए तो श्रुति ने उन्हें बताया कि सुशांत की आर्थिक स्तिथि काफी अच्छी थी. इतना ही नहीं बल्कि उनके प्रति महीने का खर्च कम से कम 10 लाख रूपये था. श्रुति ने कहा कि सुशांत के पास पैसों की कमी नहीं थी. उनका मुंबई के बांद्रा में जो फ़्लैट था, उसका किराया 4.5 लाख रूपये था. इसके इलावा उन्होंने लोनावाला के पावना डैम के पास भी एक फार्म हाउस किराये पर ले रखा था जिसका रेंट लाखों रूपये था.

बड़ी गाड़ियों के मालिक थे सुशांत

श्रुति ने जानकारी देते हुए बताया कि सुशांत के पास देशी और विदेशी दोनों तरह की कईं गाड़ियाँ थी. उन्होंने श्रुति के साथ जुलाई 2019 से लेकर फरवरी 2020 तक काम किया था. इस बीच सुशांत को 4 बड़े प्रोजेक्ट्स मिले थे, जिन पर वह काम भी कर रहे थे. सुशांत जल्द ही सोशल कॉज, खगोल शास्त्र और एक्टिंग सिखाने के प्रोजेक्ट पर वर्क करने वाले थे.

खगोलशास्त्र में थी बेहद दिलचस्पी

श्रुति ने बताया कि सुशांत बेहद काबिल एक्टर व इंसान थे. उन्होंने कुछ समय पहले ही रेज़ रीयलिस्टिक नाम की एक कंपनी खोली थी जोकि उनका एक वर्चुअल प्रोजेक्ट भी था. वह इंडिया फॉर वर्ल्ड- NIFW नामक एक अन्य प्रोजेक्ट से भी जुड़े हुए थे. साथ ही उन्हें खगोलशास्त्र में भी काफी दिलचस्पी थी. बता दें कि श्रुति ने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म “छिछोरे” में डबिंग के समय उनकी मदद की थी. श्रुति के इलावा पुलिस ने बीते दिन उनकी दोस्त रिया चक्रवर्ती, पीआर मैनेजर राधिका के बयान भी लिए हैं.

 

Related Articles

Back to top button