मनोरंजन

30 साल की जसलीन से 67 के अनूप जलोटा ने लिए सात फेरे? वायरल हुई तस्वीरें!

भजन सम्राट अनूप जलोटा और एक्ट्रेस जसलीन मथारू एक बार फिर सोशल मीडिया के सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल जसलीन ने गुरूवार को अपने सोशल मीडिया एकाउंट से कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें उनके संग अनूप जलोटा नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों ने शादी कर ली है। आइये जानते हैं, आखिर क्या है पूरा मामला…

क्या जसलीन और अनूप ने कर ली शादी?

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू

दरअसल जसलीन मथारू ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वो बिल्कुल दुल्हन की तरह सजी संवरी दिख रही हैं। तो वहीं अनूप जलोटा भी शेरवानी और पगड़ी में दुल्हे की तरह नजर आ रहे हैं। तस्वीरों का बैकग्राउंड देखकर लग रहा है कि घर में ही कहीं इन तस्वीरों को खींचा गया है। हालांकि अभी तक दोनों की तरफ से कोई ऑफिशीयल एनआउंसमेंट नहीं हुआ है और ना ही जसलीन ने इन तस्वीरों के साथ कोई कैप्शन लगाया है, लेकिन तस्वीरों के साथ ये खबर जोरों शोरों से वायरल हो रही है कि दोनों ने शादी कर ली है।

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू

बहरहाल शादी के जोड़े वाली तस्वीर पर दोनों ने ही अभी तक चुप्पी साध रखी है। न ही अनूप की तरफ से कोई बयान सामने आया है और ना ही जसलीन ने कुछ कहा है। लिहाजा अभी ये स्पष्ट होना बाकी है कि क्या सच में अनूप और जसलीन शादी के बंधन में बंधे हैं या ये तस्वीरें सिर्फ पब्लिसिटी पाने के लिए जसलीन ने शेयर किया है।

बिग बॉस सीजन 12 से शुरू हुई थी लव स्टोरी

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जसलीन और अनूप के प्यार की चर्चा बिग बॉस के 12वें सीजन से शुरू हुई थी। इस शो में दोनों बतौर पार्टनर नजर आए थे और उन दिनों दोनों की लव स्टोरी भी काफी चर्चा में रही। हालांकि बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद दोनों ने ही अपने रिलेशनशिप की बात को साफ तौर पर खारिज कर दिया। अनूप जलोटा ने कहा था कि जसलीन के साथ उनका रिश्ता गुरू-शिष्य जैसा है, इसके अलावा और कुछ भी नहीं है।

जानिए इश्क मिजाज अनूप जलोटा की लव लाइफ के बारे में.. 

अनूप जलोटा और सोनाली सेठ
अनूप जलोटा और मेधा गुजराल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनूप जलोटा ने अपनी जिंदगी में 3 शादियां की हैं। उनकी पहली पत्नी का नाम सोनाली सेठ था, जो पेशे से सिंगर थीं। अनूप और सोनाली अक्सर लाइव परफॉर्मेंस भी दिया करते थे। हालांकि बाद में दोनों का तलाक हो गया क्योंकि अनूप ने परिवार की सहमति के बिना ही सोनाली से शादी की थी। इसके बाद बीना भाटिया से अनूप ने दूसरी शादी की, लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा लंबा नहीं चल सका। दूसरी शादी टूटने के बाद अनूप ने मेधा गुजराल से तीसरी शादी की। मालूम हो कि मेधा गुजराल मशहूर फिल्म निर्देशक शेखर कपूर की पहली पत्नीं और पूर्व प्रधानमंत्री आई के गुजराल की भांजी थीं।

अनूप जलोटा और रीना गोलन

बता दें कि अनूप जलोटा इजरायली मॉडल रीना गोलन को भी डेट कर चुके हैं। रीना गोलन ने डियर मिस्टर बॉलीवुड नाम से एक किताब लिखी थी, इस किताब में उन्होंने अनूप जलोटा से पहली मुलाकात के बारे में विस्तार से चर्चा की है।

Related Articles

Back to top button