बॉलीवुड

जान्हवी को शॉर्ट्स में देख जोश में आया कुत्ता, जमीन पर गिरा टांगों से लिपटा, किया ऐसा काम-Video

जान्हवी कपूर बॉलीवुड और सोशल मीडिया दोनों ही जगह धूम मचाती रहती हैं। उन्होंने साल 2018 में ‘धड़क’ फिल्म से डेब्यू किया था। फिर हमने उन्हें गुड लक जेरी, मिली, गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल और रुही जैसी फिल्मों में देखा। जान्हवी ने बॉलीवुड में अभी तक कोई सुपर डुपर हिट फिल्म नहीं दी है। लेकिन फिर भी इतने कम समय में वह बहुत पॉपुलर हो गई हैं। खासकर सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं।

जान्हवी संग कुत्ते ने कर दी ऐसी हरकत

जान्हवी की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्हें जानवरों से खास लगाव है। उनके घर एक पालतू कुत्ता भी है। हाल ही में इस पालतू कुत्ते ने जान्हवी संग ऐसी हरकत कर दी कि एक्ट्रेस का वीडियो तुरंत वायरल हो गया। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जान्हवी ने शॉर्ट्स और व्हाइट टीशर्ट पहनी हुई है। वह इसमें काफी क्यूट लग रही है। तभी उनके पास एक डॉग आ जाता है और पैरों से लिपट जाता है।

यह डॉग जान्हवी के साथ काफी मस्ती करता है। उसे शॉर्ट्स पहनी जान्हवी के पैर इतने पसंद आ जाते हैं कि वह उसे छोड़ने का नाम नहीं लेता है। वह पैरों में ही घुसा जाता है। इससे जान्हवी जमीन पर गिर जाती है। वह कुत्ते को दूर करने की कोशिश करती है। लेकिन कुत्ता जान्हवी को नहीं छोड़ता है। वह लगातार एक्ट्रेस में दिलचस्पी दिखाता रहता है। उसे बहुत प्यार करता है। इस दौरान जान्हवी पूरे समय जोर-जोर से हंसती रहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)


जान्हवी और कुत्ते का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को बड़ा पसंद कर रहे हैं। वीडियो पर लोगों के दिलचस्प कमेंट्स भी आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “काश कुत्ते की जगह मैं होता।” दूसरे ने कहा “कुत्ते होते ही इतने फ़्रेंडली हैं। वह आसानी से आपका पीछा नहीं छोड़ते हैं।” वहीं एक शख्स कहने लगा “ये बहुत ही प्यारा वीडियो है। खासकर जान्हवी का रिएक्शन बड़ा क्यूट है।”

सोशल मीडिया पर छाया ब्लैक एंड व्हाइट लुक

जान्हवी की हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ और तस्वीरें भी वायरल हुई है। इनमें कभी वह सफेद रंग की ड्रेस में दिखाई देती हैं तो कभी काले रंग में कहर बरसाती नजर आती हैं। उनके यह दोनों ही लुक फैंस को बड़े पसंद आ रहे हैं। इनमें वह बहुत हॉट और बोल्ड लग रही हैं। फैंस कमेन्ट में उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

काम की बात करें तो जान्हवी को जल्द ही वरुण धवन के साथ बवाल फिल्म में देखा जाएगा। वहीं वे राजकुमार राव संग मिस्टर एंड मिसेज माही में भी दिखाई देंगी। फिर उनके पास करण जौहर की तख्त भी है। इसके अलावा हम उन्हें जल्द दोस्ताना 2 में भी देख सकेंगे।

Related Articles

Back to top button