विशेष

मुकेश अंबानी ने मनाया अपने पोते पृथ्वी अंबानी का जन्मदिन, देखें सेलिब्रेशन की तस्वीरें

बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में छाए रहते है. आखिर वो है भी ऐसी शख़्सियत. मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) का घर उस समय खुशियों से भर गया था, जब उनके घर में पोते पृथ्वी अंबानी का जन्म हुआ था.

आकाश और श्लोका अंबानी के बेटे के रूप में 10 दिसंबर 2020 को पृथ्वी का जन्म हुआ था. पृथ्वी, अंबानी परिवार के सबसे छोटे शहजादे हैं. पृथ्वी 10 दिसंबर 2021 को एक साल के हो चुके है. उनके पहले जन्मदिन को अंबानी परिवार ने गुजरात में अपने पैतृक घर पर मनाया था.

prithvi ambani birthday celebration

आपको बता दें कि, 10 दिसंबर 2021 को पृथ्वी अंबानी के पहले जन्मदिन को अंबानी परिवार ने अपने पैत्रृक आवास जामनगर (गुजरात) में एक भव्य समारोह करके मनाया था. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पृथ्वी के बर्थडे सेलिब्रेशन में 120 से अधिक मेहमानों को बुलाया गया था. इसमें बॉलीवुड और खेल जगत के कई बड़े नाम शामिल थे.

इस दौरान करीब 100 पंडितों द्वारा पृथ्वी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए पूजा पाठ किया था. और करीब 50,000 ग्रामीणों को अंबानी परिवार में भोजन कराया गया था. इसके साथ ही आस-पास के अनाथालयों को जरूरत के सामान भी दान किए थे.

prithvi ambani birthday celebration

आपको बता दें कि, इस बर्थडे सेलिब्रेशन की झलकियां भी सामने आई हैं. ‘आकाश मुकेश अंबानी’ नाम के एक फैन पेज ने पृथ्वी अंबानी के जन्मदिन सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें शेयर की है. इस बर्थडे पर कई सारे केक्स का अरेंजमेंट किया गया था. सामने आई तस्वीर से पता चल रहा है कि, इस जन्मदिन उत्सव में गायक अरिजीत सिंह को जन्मदिन की पार्टी में बुलाया गया था.

prithvi ambani birthday celebration

सोशल मीडिया पर भले ही अंबानी परिवार एक्टिव नहीं रहता हो. लेकिन उनके फैन पेज पर आए दिन उनसे जुड़ी झलकियां सामने आती रहती हैं. कुछ दिनों पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) अपने पोते पृथ्वी को अपनी गोद में उठाएं हुए नज़र आते हैं और अपने लाडले पोते (Prithvi Ambani Video) के माथे पर किस करते हुए ​नजर आ रहे हैं.

वहीं पृथ्वी ताली बजाते हुए नज़र आ रहे हैं. उनके पास में उनकी माँ कोकिलाबेन अंबानी (Kokilaben Ambani) भी बैठी हुई मुस्कुराते हुए नज़र आ रही है. वह वीडियो क्लिप इतना क्यूट है कि हर कोई उसे बार-बार देख रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akash Mukesh Ambani (@akashambani_fc)

आपको बता दें कि, मुकेश और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी ने मार्च 2019 में अपनी कॉलेज फ्रेंड श्लोका मेहता के साथ शादी की थी. शादी के करीब डेढ़ साल बाद 10 दिसंबर 2020 को आकाश और श्लोका को एक बच्चे का आशीर्वाद प्राप्त हुआ, जिसका नाम उन्होंने पृथ्वी आकाश अंबानी रखा है.

आखिर ये बात तो साफ है कि, अंबानी परिवार ने अपने छोटे शहजादे का जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाया था और मनाते भी क्यों ना आखिर वह अंबानी एम्पायर का भविष्य है.

Related Articles

Back to top button