मनोरंजन

मंडप में ही दूल्हा-दुल्हन से पंडित जी कराने लगे ऐसी मजेदार रस्म, Video देख नहीं रुकेगी हंसी

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इन दिनों बहुत सी वीडियोस वायरल हो रही हैं, जिन्हें लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है परंतु इन दिनों शादी से जुड़ी हुई वीडियो को लोग सबसे अधिक मात्रा में पसंद कर रहे हैं। कुछ वीडियो ऐसी हैं, जिसे देखने के बाद लोगों का खूब मनोरंजन होता है। कुछ वीडियो इतनी मजेदार होती है कि वह देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं और लोग इस वीडियो को देखने के बाद हंसने पर मजबूर हो जाते हैं।

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय शादियों में कई तरह की रस्में निभाई जाती हैं, जो इसे और खास बनाती है। शादी वाले दिन सभी मिलकर खूब मस्ती मजाक करते हैं और माहौल जमाने की कोशिश करते हैं। दूल्हा-दुल्हन भी अपनी शादी में खूब हंसी मजाक और डांस करते हुए नजर आते हैं।

इसके अलावा फेरों के वक्त भी पंडित जी के द्वारा कही गई बातें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं और इस तरह के वीडियो को लोग खूब पसंद करते हैं। इतना ही नहीं बल्कि लोग ऐसे वीडियो पर काफी मजेदार टिप्पणियां भी करते हैं।

अब सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि मंडप में दूल्हा-दुल्हन से पंडित जी एक ऐसी रस्म करवाने लगते हैं, जिसे सुनने के बाद वहां पर मौजूद खड़े सभी लोग जोर जोर से हंसने लग जाते हैं। अगर आप इस वीडियो को देखेंगे तो यकीन मानिए आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी।

पंडित जी ने मंडप में कराई मजेदार रस्म

यह बात हम अच्छी तरह से जानते हैं कि देश में शादियों में कई प्रकार की रस्में निभाई जाती हैं। कई दिन पहले से ही रस्में शुरू हो जाती हैं। कुछ रस्मे इतनी मजेदार होती है कि उनको पूरा करने में लोगों को खूब आनंद आता है। चाहे आप जूता चुराई की रस्म ले लीजिए या फिर दूल्हे की नाक पकड़ने की रस्म।

अगर आप वायरल हो रहे इस वीडियो को देखेंगे तो इसमें पंडित जी दूल्हा और दुल्हन से कुछ ऐसी रस्म करवाते हुए दिख रहे हैं कि जिसे सुनने के बाद वहां पर खड़े लोग हंसने पर मजबूर हो गए।

दरअसल, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मंडप में दूल्हा और दुल्हन से पंडित जी कहते हैं जो भी पहले कुर्सी पर बैठेगा, वह घर पर राज करेगा। जब इस वीडियो को देखा जाता है तो ऐसा मालूम हो रहा है कि कुर्सी पर सबसे पहले दुल्हन बैठी थी। लेकिन इस मजेदार रस्म के बारे में सुनकर मंडप में जो भी लोग खड़े हुए थे, वह जोर-जोर से हंसने लग गए।

Watch Video:

लोग वीडियो पर कर रहे हैं खूब मजेदार कमेंट्स

सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को इतना पसंद कर रहे हैं कि उनके द्वारा खूब मजेदार कमेंट भी किए जा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए यह लिखा है कि “कहां मिलते हैं ऐसे पंडित हमें भी बताओ।” वहीं दूसरे यूजर ने यह लिखा है कि “अच्छी रस्म है।” इसी प्रकार से लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर witty_wedding नामक अकाउंट पर साझा किया गया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Related Articles

Back to top button