बॉलीवुड

ऐश्वर्या का बेटी आराध्य संग रेम्प वर्क का वीडियो आया सामने, बेटी की हाथ पकड़ सीखा रही है चलना

दुनियाभर में अपनी खूबसूरती के लिए सुर्खियां बटौरने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय इन दिनों अपने संस्कारों को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल सेाशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय का एक पुराना फोटो खुब तेजी से वायरल हो रहा हैं। इस फोटो में ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन, बेटी आराध्या और अपनी मां के साथ दिखाई दे रही हैं।

लोगों को इस फोटो में ऐश्वर्या की एक बात बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही हैं। जिसके लिए वे ऐश्वर्या की खुब तारीफ भी कर रहे हैं। सिर्फ तारीफ ही नहीं फेंस ऐश्वर्या के इस अंदाज को देखने के बाद उनके दिवाने ही हो गए हैं। इस फोटो को देखकर लोग ऐश्वर्या के संस्कारों पर भी बाते कर रहे है। लोगों के लिए वे अब उनकी आइडियल बन रही हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो के बारे में आपको बता देते हैं। असल में इस फोटो को लेकर ऐश्वर्या इतनी सुर्खियां इसलिए बटौर रही है, क्योंकि वे इस फोटो में एक रैंप वॉक पर वॉक करते हुए नजर आ रही हैं जहां उन्होंने वॉक करते हुए अपने संस्कारों को भी बखुबी साथ रखा हैं।

सिल्वर गाउन में रैंप वॉक करती नजर आई ऐश्वर्या

वायरल हो रहे इस वीडियो मे आप भी देख सकते हैं कि ऐश्वर्या सिल्वर कलर की गाउन पहने हुए हैं। यहां वह अपने इस गाउन में रैंक वॉक कर रही हैं। हालांकि यहां उनके साथ उनके पति अभिषेक बच्चन, बेटी आराध्या और उनकी मां भी साथ में हैं। यहां वॉक करते हुए जो खास बात रही वह यह थी कि ऐश्वर्या ने रैंप वॉक करते हुए अपने एक हाथ से अपनी मां का हाथ पकड़ रखा हैं जबकि उन्होंने अपने दूसरे हाथ से अपनी बेटी का हाथ थामा हुआ हैं जो कि उनके पति अभिषेक की गोद में हैं।

ऐश्वर्या के इस अंदाज को देखने के बाद फेंस उनकी और भी ज्यादा इज्जत और उन्हें और भी ज्यादा प्यार देने लगे हैं। ऐेसे में एक फैन ने इस पर कमेंट करते हुए ऐश्वर्या को सुपर लेडी का टैग दिया हैं। जबकि दूसरे फैन ने कमेंट में लिखा कि इसे कहते हैं संस्कार। सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या का यह वीडियो काफी तेजी से ही वायरल हो रहा हैं। लोग इस वीडियो को बार बार देखना पसंद कर रहे हैं।

सालों पहले का है वीडियो

आपको बता दें कि ऐश्वर्या का यह वीडियो काफी पुराना हैं। इस वीडियो में आप भी छोटी सी आराध्या को देख कर अंदाजा लगा ही सकते हैं कि यह वीडियो कितने साल पुराना होगा। ऐश्वर्या के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर उनके किसी फैन पेज पर पोस्ट किया गया था। जिसके बाद अब ये वीडियो वायरल हो रहा हैं।

साउथ फिल्म में नजर आएगी ऐश्वर्या

ऐश्वर्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों ऐश्वर्या साउथ की फिल्म पोन्नियम सेलवन में नजर आने वाली हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में ऐश्वर्या डबल रोल में होंगी।

Related Articles

Back to top button