मनोरंजन

गर्लफ्रेंड संग हुई टीवी के मशहूर एक्टर शाहीर शेख की सगाई, सोशल मीडिया पर शेयर की प्यारी सी फोटो

शाहीर शेख टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर हैं. वे महाभारत, झांसी की रानी, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी, जैसे कई टीवी शोज में काम कर चुके हैं. शाहीर शेख पिछले कुछ समय से अपने रिलेशन को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं. दरअसल, हाल ही में एक्टर ने बताया था कि वे रुचिका कपूर को डेट कर रहे हैं. ऐसे में एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड संग एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे उनका हाथ थामे नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shaheer Sheikh (@shaheernsheikh)

शाहीर द्वारा शेयर की इस फोटो में रुचिका के हाथों में डायमंड की रिंग दिखाई दे रही है. ऐसे में फैंस कयास लगाने लगे हैं कि शाहीर शेख ने सगाई कर ली है और गर्लफ्रेंड रुचिका के हाथों में नजर आने वाली अंगूठी सगाई की अंगूठी है. फोटो में रुचिका खिलखिलाकर हंस रही हैं. फोटो को शेयर करते हुए शाहीर ने कैप्शन दिया है, “तू हसदी रवे, अपनी आने वाली ज़िंदगी के लिए बेहद एक्साइटेड हूं”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shaheer Sheikh (@shaheernsheikh)

एक रिपोर्ट की मानें तो शाहीर और रुचिका की सगाई कुछ समय पहले ही परिवारवालों की मौजूदगी में हो चुकी है. दोनों की सगाई समारोह में चंद मेहमान ही शामिल हुए थे. हालांकि, अपनी शादी को लेकर कपल ने अभी तक कोई अधिकारिक बयान जारी नहीं किया है. कहा जा रहा है कि शादी से पहले एक्टर अपने लिए एक नया और पहले से बड़ा घर लेना चाहते हैं, जिसमें रुचिका के साथ वे अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर सकें.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shaheer Sheikh (@shaheernsheikh)

बता दें, टीवी सीरियल ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ में ‘देव’ का किरदार निभाकर शाहीर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. इस शो में उनके किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया था. इन दिनों शाहीर सोनारिका भदौरिया के साथ टीवी सीरियल ‘दास्तान-ए-मोहब्बत सलीम अनारकली’ में नजर आ रहे हैं. शाहीर ने साल 2009 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. सबसे पहले वे ‘क्या मस्त है लाइफ’ नाम के टीवी सीरियल में नजर आये थे.

इसके बाद सीरियल ‘नव्या’ से शाहीर घर-घर में मशहूर हो गए थे. कहा जाता है कि शाहीर को ‘दास्तान-ए-मोहब्बत सलीम अनारकली’ टीवी शो की शूटिंग के दौरान एक बिग बजट बॉलीवुड फिल्म ऑफर हुई थी. हालांकि, शाहीर ने इसमें काम करने से मना कर दिया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shaheer Sheikh (@shaheernsheikh)

एक इंटरव्यू में शाहीर ने इस बारे में बात करते हुए बताया था कि कई बड़े डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स आज भी एक टीवी एक्टर को मेन हीरो के रोल में नहीं देखते. ऐसे में वह छोटे पर्दे पर ही खुश हैं. जब तक उन्हें कोई दमदार रोल नहीं मिलता, तब तक वे यहीं काम करना पसंद करेंगे.

हाल ही में शाहीर शेख एक म्यूजिक वीडियो में नजर आए हैं. इस म्यूजिक वीडियो का नाम ‘ऐ मेरे दिल है”. शाहीर के इस नए म्यूजिक विडियो को लोगों से बहुत प्यार मिल रहा है. इस म्यूजिक वीडियो में शाहीर शेख एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश के साथ दिखाई दिए हैं. दोनों का ये गाना लोगों के बीच छाया हुआ है.

पढ़ें टीवी सीरियल में काम करने के बाद इन सितारों ने रखा था बॉलीवुड में कदम, आज पूरी दुनिया में चलता है इनका सिक्का

Related Articles

Back to top button