बॉलीवुड

आमिर खान करने वाले है तीसरी शादी, आइरा खान ने कहा अब मैं 15 दिनों तक रखूंगी व्रत

आमिर खान की बेटी आइरा खान सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहती है. वह रोज ही कुछ न कुछ अपने इंस्टाग्राम से शेयर करती रहती है. उनके चाहने वाले भी लगातार उनकी पोस्ट का इन्तजार करते रहते है. कभी वे अपनी एक्सरसाइज वीडियो से फैंस को हैरान कर देती हैं तो कभी वे अपने पिता और दोस्तों के साथ तस्वीर शेयर कर इंटरनेट पर छा जाती हैं, लेकिन अब उन्होंने ऐसा कुछ कह दिया है कि फैंस हैरान हो गए हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बाताया कि वे 15 दिनों के फास्ट पर जा रही है.

ira khan and nupur

अपने बढ़ते हुए वजन को लेकर परेशान हैं आइरा खान
हाल ही में आईरा ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों के साथ ही वे एक लंबा कैप्शन लिखती हैं वे कहती हैं. ‘वजन कम करने के अपने प्रयास को शुरू करने में मेरी मदद करने के लिए मैंने हाल ही में 15 दिनों का उपवास शुरू किया है. शुरुआत में मैंने किक स्टार्ट किया है. मैं लाइफ मैटिवेशन को लेकर कुछ कर नहीं पा रही थी. हालांकि मैं अपनी लाइफ में काफी सक्रिय रही, लेकिन पिछले 4-5 सालों से मैं निष्क्रिय हो गई हूं. इस दौरान मैंने 20 किलो वजन बढ़ा लिया, और इसके साथ ही मैं अपने आप से लड़ती दिखी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)


इसके साथ ही वह लिखती हैं कि, “बाकी का काम मुझे जर्मनी जाकर करना था. जो उस लिस्ट में जुड़ा है. मैंने अपना बहुत ज्यादा वजन नहीं घटाया है. सिर्फ उतना जिनता मेनटेन हो जाए. फिलहाल तो मुझे अब रिदम मिल चुकी है और मैं इसे कायम करने के लिए तैयार हूं. वहीं आगे वे लिखती हैं मैंने कई नई चीजें सीखीं मुझे इसके लिए काफी मेहनत करनी पड़ी तो मैंने सोचा आपके साथ भी शेयर करूंगी’. आपको बता दें कि आइरा ने पिछली पोस्ट अपने पिता के साथ शेयर की थी. उस पोस्ट में दोनों की स्ट्रांग बॉन्डिंग देखने नज़र आई थी.

ira khan and nupur

बॉयफ्रेंड के साथ जर्मनी में मनाया था क्रिसमस
आपको बता दें कि आइरा वैसे तो स्टार किड है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी भी स्टार से कम नहीं है. उनके फैंस भी उन्हें काफी पसंद करते है. आइरा अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं और उन्होंने इसे किसी से भी छिपाया नहीं है. इस समय आमिर की लाड़ली आइरा खान, नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ रिलेशनशिप में हैं और अक्सर उनके लिए सोशल मीडिया पर अपना प्यार जाहिर करती रहती हैं.

ira khan and nupur

क्रिसमस पर आइरा अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ जर्मनी में थीं. इस दौरान उन्होंने नुपुर के साथ तस्वीरें भी शेयर कीं थी. एक तस्वीर में आइरा ने मिठाई के साथ पोज दिया और लिखा, ‘खा नहीं सकती लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं इसके साथ पोज भी नहीं दे सकती.’ वहीं इस बीच आइरा ने नुपुर शिखरे के फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन की एक तस्वीर शेयर की है. जो तेजी से वायरल होने लगी है. नुपुर शिखरे एक फिटनेस ट्रेनर है. जो आमिर खान को भी ट्रेन कर चुके है.

Related Articles

Back to top button