बॉलीवुड

किचन में काम कर रही थी भाग्यश्री तभी पति ने पीछे से आकर पति ने की ऐसी हरकत: देखें वीडियो

बॉलीवुड में 90 के दशक में कई खूबसूरत एक्ट्रेस हुआ करती थी. इन्ही में से एक थी भाग्यश्री. भाग्यश्री आज बड़े परदे से काफी दूर है. लेकिन आज भी वह अपने फैंस और चाहने वालो के दिलों में बनी हुई है. भाग्यश्री कहीं भी दिखे या नहीं दिखे वह सोशल मीडिया पर दिख ही जाती है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है. वह आए दिनों अपने फैंस के साथ कुछ ना कुछ ऐसा शेयर करती हैं कि फैंस उनकी वीडियो बार-बार देखना पसंद करते हैं. मगर इस बार इस एक्ट्रेस ने अपने पति हिमालय के साथ एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर अब धमाल मचा रहा है.

Bhagyashree

वीडियो में पति के साथ रोमांस कर रही है भाग्यश्री
90 के दशक की इस एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. उनके इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे किचन में काम करती नजर आती हैं जिसके बाद उनके पति हिमालय किचन में आते हैं इसके बाद दोनों हग करते हैं और बाद में लिपलॉक कर लेते हैं. अब दोनों का ये रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है.

Bhagyashree

अपने पति के साथ रोमांटिक हुए इस वडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस लिखती है. “मैं इस सुबह को बहुत मिस कर रही हूं. जीवन में एक साथ यात्रा करना केवल देखने-देखने के लिए नहीं है, यह एक साथ रहने की सरल खुशियां हैं जो प्यार भरे पलों को खुशी से भर देती हैं” अब भाग्यश्री के इस वीडियो पर उनके फैंस जमकर कमेंट भी कर रहे हैं एक फैन ने कमेट कर कहा, ‘सो क्यूट, वहीं दूसरे ने लिखा- क्या केमिस्ट्री है.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online)


गौरतलब है कि इस समय भाग्यश्री 52 साल की हो गई है. आज भाग्यश्री 52 साल की उम्र में एक बार फिर से बॉलीवुड में कमबैक कर रही है. भाग्यश्री प्रभास और पूजा हेंगडे के साथ ‘राधे श्याम’ फिल्म में नज़र आएँगी. बता दें कि उन्‍होंने फिल्म ‘मैने प्यार किया’ से सलमान खान के साथ फिल्‍मों में डेब्‍यू किया था, जिसके लिए उन्होंने सर्वश्रेष्ठ फीमेल डेब्यू के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार से सम्मानित भी किया गया था. एक्ट्रेस हिंदी, कन्नड़, मराठी, तेलुगु और भोजपुरी फिल्मों में दिखाई दी हैं. ज्ञात होकि उनका जन्‍म महाराष्‍ट्र के सांगली में एक राजघराने में हुआ था. अभिनेत्री भाग्यश्री का पूरा नाम श्रीमंत राजकुमारी भाग्यराजे पटवर्धन है.

Bhagyashree

अभिनेत्री भाग्यश्री ने 1987 में टीवी सीरियल ‘कच्ची धूप’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. मगर उन्हें दुनिया भर में पहचान 1989 में रिलीज हुई उनकी पहली फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से मिली. इस फिल्म से आसमान छूने वाली इस अभिनेत्री ने जल्द ही अपने बचपन के दोस्त हिमालय दसानी से विवाह कर लिया था. उनके दो बच्चे-एक बेटा अभिमन्यु और एक बेटी अवंतिका है.

bhagyashree

भाग्यश्री की बेटी 25 साल की अवंतिका अपनी माँ की तरह ही बेहद सुंदर और ग्लैमरस हैं. उनकी बेटी अवंतिका सोशल साइड्स पर काफी एक्टिव रहती है. इंस्टाग्राम पर उनके कुल 28 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. भाग्यश्री हसबैंड के साथ मिलकर मीडिया कंपनी सृष्टि एंटरटेनमेंट चलाती हैं. अभिनेत्री को आखिरी बार 2014-15 में टीवी शो ‘लौट आओ तृषा’ में देखा गया था.

Related Articles

Back to top button