बॉलीवुड

ये हैं अरमान कोहली के जीवन से जुड़े सबसे गंदे विवाद, अभी भी खा रहे हैं जेल की हवा

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुके मशहूर अभिनेता अरमान कोहली अपनी फिल्मों से ज्यादा अक्सर अपने विवादों के चलते सुर्खियों में रहे हैं। यूं तो अरमान कोहली का नाता बचपन से ही एक्टिंग की दुनिया से रहा है लेकिन उन्होंने विवादों से ज्यादा सुर्खियां लूटी। गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट या गाली गलौज से लेकर ड्रग्स मामले में अरमान कोहली का नाम आ चुका है।

साल 2021 में एनसीबी ने अरमान कोहली के घर छापेमारी की थी जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया और आज भी वह जेल में बंद है। बता दें, आज अरमान कोहली का 50वां जन्मदिन है, ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं उनके निजी जीवन से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें और उनके जीवन के विवाद जिन्होंने उनका कैरियर बर्बाद कर दिया।

armaan kohli

अरमान कोहली का करियर
बता दें, अरमान कोहली को एक्टिंग विरासत में मिली है। दरअसल, अरमान कोहली मशहूर फिल्म मेकर राजकुमार कोहली के बेटे हैं। बचपन से ही अरमान को अभिनय का शौक था। इसके अलावा उनके पास पैसे और शोहरत की कोई कमी नहीं थी।

उन्होंने कभी भी अपने पिता राजकुमार कोहली की तरह नाम नहीं कमाया क्योंकि करियर की शुरुआत से ही अरमान कोहली का नाम विवादों में रहा। बतौर बाल कलाकार अपने करियर की शुरुआत करने वाले अरमान कोहली ने साल 1992 में आई फिल्म ‘विरोधी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी, हालाँकि उन्हें इस फिल्म से कोई खास पहचान नहीं मिली।

armaan kohli

इसक बाद उन्होंने ‘दुश्मन जमाना’, ‘औलाद’ और ‘अनाम’ जैसी फिल्मों में काम किया। लेकिन उनकी यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर धरी की धरी रह गई। इसके बाद अरमान कोहली के पिता राजकुमार कोहली ने अपने बेटे के करियर को संवारने के लिए सनी देओल और सनी देओल के साथ फिल्म ‘कहर’ में काम करने का मौका दिया।

लेकिन उनकी यह फिल्म भी फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद अरमान कोहली ने फिल्म ‘जानी दुश्मन’ में काम किया और इस फिल्म के माध्यम से उन्हें सफलता हाथ लगी। इस फिल्म के जरिए अरमान कोहली को पहचाना जाने लगा। लेकिन साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म ‘एलओसी कारगिल’ के बाद उन्होंने अपने करियर को अलविदा कह दिया।

गर्लफ्रेंड के साथ की थी मारपीट
अरमान कोहली का नाम मशहूर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता जी के किरदार में नजर आने वाली अभिनेत्री मुनमुन दत्ता के साथ जुड़ा। कहा जाता कि इन दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया।

armaan kohli

लेकिन साल 2008 में वैलेंटाइन डे मौके पर इन दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ। इस दौरान अरमान कोहली अपना आपा खो बैठे और उन्होंने मुनमुन दत्ता के साथ मारपीट की जिसके बाद मुनमुन दत्ता ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी को किया डेट
कहा जाता है कि मुनमुन दत्ता से अलग होने के बाद अरमान कोहली काजल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी को डेट करने लगे। बिग बॉस-7 के दौरान इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी।

armaan kohli

लेकिन प्यार के साथ-साथ इसके बीच अनबन भी होने लगी और अरमान कोहली तनीषा मुखर्जी के साथ भी गाली गलौज करने लगे थे। कहा जाता है कि तनिषा मुखर्जी अरमान के गुस्सैल व्यवहार से इतना परेशान हो गई थी कि उन्होंने अरमान को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया था जिसके बाद इन दोनों का रिश्ता टूट गया।

नीरू रंधावा के साथ भी मारपीट
मुनमुन दत्ता और तनिषा से अलग होने के बाद अरमान का नाम नीरू रंधावा के साथ जुड़ा। साल 2018 में इन दोनों के रिश्ते खराब होने की खबर सामने आई। इतना ही नहीं बल्कि अरमान ने नीरू के साथ मारपीट भी की थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस मामले के बाद इन दोनों का रिश्ता टूट गया।

armaan kohli

अभी भी सलाखों के पीछे हैं अरमान कोहली
इन सारे विवादों के बाद अरमान कोहली का नाम साल 2021 में ड्रग्स केस में भी आया। दरअसल, एनसीबी ने उनके घर छापा मारा था जिसके बाद उनके घर से कोकीन जब्त की गई जिसके बाद अरमान कोहली को गिरफ्तार कर लिया गया और वह अभी भी सलाखों के पीछे हैं। अरमान के अलावा दो अन्य लोगों को भी इस मामले में गिरफ्तार किया गया था।

armaan kohli

बता दे. फिल्मों से ब्रेक लेने के 12 साल बाद अरमान कोहली राजश्री प्रोडक्शन के द्वारा बनाई गई सलमान खान की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने नेगेटिव किरदार निभाया था। इसके बाद वह फिल्म ‘नो मिंस नो’ में भी नजर आए।

Related Articles

Back to top button