बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत की 13वीं पर परिवार वालों ने जारी किया बयान, पढ़ कर आपकी आँखें भी नम हो जाएंगी

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे आज पूरे 13 दिन बीत चुके हैं. लेकिन आज भी उनका जाना हम सब के लिए किसी सदमे से कम नहीं है. सुशांत एक बेहद काबिल एक्टर थे. छोटे पर्दे से बिग स्क्रीन्स पर अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के फ़्लैट में गले में फंदा लगा कर अपनी जान दे दी थी. उनके जाने के बाद कईं तरह के खुलासे हुए. किसी ने उनके जाने की वजह बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म को बताया तो किसी ने इसको एक सोची समझी मर्डर साजिश बताई. यहाँ तक कि कुछ लोगों ने इस बारे में सीबीआई जांच की भी मांग की. लेकिन पुलिस रिपोर्ट्स का कुछ और ही कहना है. पुलिस के अनुसार पिछले छह महीने से सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे जिसके चलते उन्होंने यह कदम उठाया.

ये भी पढ़े:क्या सच में सुशांत सिंह राजपूत ने ली थी चांद पर जमीन? एक्टर के पिता ने बताई सच्चाई

सुशांत के परिवार ने लिखा इमोशनल स्टेटमेंट 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के बाद बॉलीवुड की “क्वीन” कंगना रानौत का एक विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. इसमें उन्होंने बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म को निशाना बनाया था और कहा था कि सुशांत जैसे अनेकों एक्टर्स के डिप्रेशन का कारण बॉलीवुड का भाई-भतीजावाद है. वहीँ इससे पहले कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने भी आरोप लगाया था कि सुशांत को 6 महीनों के सफ़र में 7 बड़ी फिल्मों से निकाल दिया गया था. शायद इसके कारण वह डिप्रेशन में आ गए थे. लेकिन इन सब बयानों के बीच अब सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों ने एक स्टेटमेंट जारी कर दी है. आईये जानते हैं इसमें क्या लिखा गया है-

स्टेटमेंट में लिखी यह सब बातें…

अलविदा सुशांत सिंह राजपूत. हमारा सुशांत हमारे लिए एक गुलशन था. जिसके खुले विचार, बातूनी स्वभाव और समझदारी ही उसकी पहचान थी. उसको हर चीज़ में खास रुचि होती थी. वह जो भी सपने देखता, उन्हें आवश्य ही पूरा करता था. किसी कारण उसके सपनों में कभी कोई रुकावट नहीं आई थी. वह अक्सर दिल खोल कर हँसता था और परिवार के लिए गर्व व प्रेरणा था. वह अपने टेलिस्कोप से सितारों की दुनिया को देखा करता था.

हमे यकीन नहीं हो रहा कि अब हम कभी उसकी हंसी को नहीं सुन पाएंगे और ना ही उसकी आँखों की चमक देख पाएंगे. उसकी दिनभर साइंस के बारे में चलने वाली बातें अब बातें ही रह जाएंगी जिन्हें हम दोबारा नहीं सुन पाएंगे. उसके जाने से हमारा घर खाली सा लगने लगा है जो शायद कभी नहीं भर पाएगा. वह अपने फैन्स से बेहद प्यार करता था. हमारे गुलशन को आप सब ने इतना प्यार दिया, उसके लिए आपका शुक्रिया.

सुशांत की याद में परिवार जल्द ही एक्टिंग, साइंस, स्पोर्ट्स आदि जैसे टैलेंट को सुपोर्ट करने के लिए सुशांत सिंह राजपूत फाउंडेशन बनाएगा. उसके पटना स्तिथ राजीव नगर आवास स्थान को मेमोरियल में बदला जाएगा. उसकी पर्सनल चीज़ें जैसे कि टेलिस्कोप, फ्लाइट सिम्युलेटर समेत अन्य सामान उसके फैन्स के लिए होगा. उसकी यादों को संजोय रखने के लिए उसके सोशल मीडिया अकाउन्ट्स को लीगेसी के तौर पर चलाया जाएगा.

ये भी पढ़े:सुशांत सिंह राजपूत के स्कूल ने इन तस्वीरों के जरिए एक्टर को दी श्रद्धांजलि, संस्था ने लिखा भावुक संदेश

 

Related Articles

Back to top button