बॉलीवुड

जब रेखा के साथ अफेयर के सवाल पर बढ़ गया था अमिताभ का पारा, पत्नी जया पर बिग बी ने निकाला गुस्सा

पति-पत्नी का बंधन सात जन्मों का बंधन माना गया है। शादी होने के बाद पति-पत्नी एक दूसरे की खुशी का पूरा ध्यान रखते हैं परंतु कभी-कभी पति-पत्नी के बीच किसी ना किसी बात को लेकर मनमुटाव हो ही जाता है। चाहे आम इंसान हो या फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे। सभी लोगों की शादीशुदा जिंदगी में मियां-बीवी के बीच कहासुनी होती रहती है। आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री के शहंशाह कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के बीच के उस किस्से के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जब एक इंटरव्यू के दौरान पत्रकार ने अमिताभ बच्चन से कुछ ऐसा सवाल पूछ लिया था, जिसकी वजह से बिग बी के गुस्से का पारा बहुत अधिक बढ़ गया था और अमिताभ बच्चन ने अपना सारा का सारा गुस्सा अपनी पत्नी जया बच्चन पर निकाल दिया था।

आप सभी लोगों ने अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन को कई बार मीडिया को फटकार लगाते हुए देखा होगा। जया बच्चन पत्रकारों के सवालों से इतनी गुस्सा हो जाती है कि वह उनको डांटने में भी पीछे नहीं हटते हैं लेकिन अमिताभ बच्चन हमेशा से ही शांत स्वभाव के हैं और यह सामान्य जीवन व्यतीत करना काफी पसंद करते हैं। जैसा कि आप लोग जानते हैं अगर पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा होता है तो वह तुरंत ही सुर्खियों में आ जाता है। चाहे झगड़ा मीडिया वालों के सामने हो या फिर घर के अंदर। इन सितारों की बातें झट से वायरल हो ही जाती हैं। कुछ ऐसा ही एक इंटरव्यू के दौरान हुआ था, जिसकी वजह से अमिताभ बच्चन ने अपना सारा गुस्सा जया बच्चन पर निकाल दिया था।

जब पत्रकार ने रेखा के साथ अफेयर पर पूछा सवाल

मिली जानकारी के अनुसार एक इंटरव्यू के दौरान पत्रकार ने बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन से उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में कई सवाल पूछे थे। पत्रकार ने सवाल करते करते अमिताभ बच्चन से पूछ लिया था कि क्या उनका किसी दूसरी महिला से अफेयर है? पत्रकार ने परवीन बॉबी और रेखा से भी अफेयर के बारे में बिग बी से सवाल पूछे थे।

यह किस्सा जो हम आपको बता रहे हैं यह 1992 की है जब अपने 50वें जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन अपनी पत्नी जया के साथ अपने घर प्रतीक्षा में इंटरव्यू दे रहे थे। जब पत्रकार ने अमिताभ से उनके निजी जीवन और उनके अफेयर के बारे में सवाल किया था तो इन सारी बातों से अमिताभ बच्चन का पारा बढ़ गया था, लेकिन बिग बी ने पत्रकार को उसके सवालों का जवाब देते हुए कहा था कि उनका किसी से भी असर नहीं है। इंटरव्यू के बाद जया बच्चन ने पत्रकार और उनकी टीम को लंच के लिए कहा था।

पत्रकार के सवालों का सारा गुस्सा खाने की टेबल पर निकाला

अमिताभ बच्चन पत्रकार के सवालों को लेकर काफी गुस्से में बैठे हुए थे। लंच के दौरान अमिताभ का सारा गुस्सा खाने की टेबल पर ही निकला। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि अमिताभ बच्चन ने रोटी-चावल के मुद्दे पर अपनी सारी भड़ास जया बच्चन पर निकाल दी थी। दरअसल, उस समय के दौरान जया ने अमिताभ बच्चन से पूछा था कि क्या आप चावल लेंगे? तब अमिताभ बच्चन ने कहा कि मैं चावल नहीं खाता, आप मुझसे क्यों पूछ रही हैं?

जया ने कहा था कि अभी रोटियां बनकर नहीं आई हैं, इसलिए आपको चावल दे रही हूं। बस क्या था अमिताभ बच्चन पहले से ही गुस्से में बैठे हुए थे और इसी पर अमिताभ बच्चन और भड़क गए और उन्होंने कहा कि जब तक रोटियां नहीं आ जाती, वह इंतजार करेंगे। क्या इतनी सी बात समझ नहीं आ रही? अमिताभ बच्चन को इतने गुस्से में देखकर जया बच्चन किचन में चली गईं। जया बच्चन को यह मालूम हो गया था कि पत्रकार के सवालों से अमिताभ काफी नाराज हैं। हालांकि, बाद में अमिताभ बच्चन का गुस्सा शांत भी हो गया था।

Related Articles

Back to top button