बॉलीवुड

आलिया ने बाथटब में बैठकर दिखाई कातिलाना अदाएं, अतरंगी फोटोज देख छूटे फैंस के पसीने

बॉलीवुड की क्यूटेस्ट एक्ट्रेस कही जाने वाली आलिया भट्ट इन दिनों अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्ख़ियों में बनीं हुई हैं। जल्द ही आलिया फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में आलिया का धाकड़ किरदार फैंस को देखने को मिलेगा। इसी बीच आलिया की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है।

दरअसल, आलिया अपनी फिल्म के प्रीमियर में शामिल होने के लिए बर्लिन गई थीं। इस दौरान आलिया बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में भी शामिल हुईं। यहां उनका बेहद ही बोल्ड लुक देखने को मिला। हाल ही में आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अतरंगी फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आलिया बाथ टब में लेटकर पोज देती दिख रही हैं।

तस्वीरों में देखा जा सकता है आलिया भट्ट कभी बाथ टब तो कभी वॉश बेसिन पर बैठकर कैमरा के लिए पोज देती दिखाई दे रही हैं। आलिया ने शॉर्ट व्हाइट ड्रेस पहनी है। इस आउटफिट को एक्ट्रेस ने व्हाइट ब्लेजर के साथ कंप्लीट किया है।

आलिया ने इस ऑउटफिट के साथ हेयरबन, जीरो एक्सेसरीज और मिनिमल मेकअप किया है। उन्होंने अपने पूरे लुक को बेहद सिंपल रखा है। तस्वीरों में आलिया की खूबसूरती पर कोई भी अपना दिल हार जाए।

बाथटब में लेटकर आलिया ने जो स्टनिंग पोज दिया है, उनका स्वैग देखने लायक है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा है- ‘बाय बाय बर्लिन’। किसने सोचा होगा आलिया बर्लिन को इतने ग्लैमरस अंदाज में अलविदा कहेंगी। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

आलिया की फोटोज पर सेलेब्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं। अनुष्का शर्मा ने आलिया की तस्वीरों पर कमेंट कर ‘स्टनिंग’ लिखा है। वहीं, जान्हवी कपूर ने ‘एक्सक्यूज मी प्लीज’ और हुमा कुरैशी ने ‘गॉर्जियस’ लिखा है। इसके अलावा, मनीष मल्होत्रा ने हार्ट के इमोजी बनाए हैं। आलिया की ये तस्वीरें फैंस का दिल चुराने के लिए काफी हैं।

बता दें इससे पहले भी आलिया की बर्लिन फिल्म फेस्टिवल से कुछ तस्वीरें सामने आई थी जिसमें वह गंगूबाई काठियावाड़ी के अंदाज में पोज देते हुए नजर आई थीं। आलिया ने ‘गंगूबाई’ की तरह ही हाथ जोड़कर सभी का अभिवादन किया था।

इसकी एक तस्वीर एक्ट्रेस ने शेयर की है, जिसमें वह कैमरे की ओर पीठ करके खड़ी हैं और फिर दोनों हाथ ऊपर करके जोड़ रही हैं। लोगों ने आलिया के इस अंदाज को खूब पसंद किया।

गौरतलब है कि आलिया की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी 25 फरवरी को थियेटर्स में रिलीज हो रही है। इस फिल्म को संजय लीला भंसाली ने निर्देशित किया है। फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ रियल लाइफ से प्रभावित है। इस फिल्म की कहानी कमाठीपुरा की रानी के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में अजय देवगन, विजय राज, सीमा पाहवा और शांतनु माहेश्वरी भी हैं।

Related Articles

Back to top button