बॉलीवुड

8 साल बड़ी फराह खान पर लट्टू हो गए थे शिरीष, इस कपल ने 3 बार की शादी, दिलचस्प है इनकी लव स्टोरी

बॉलीवुड में जब भी पावरफुल महिलाओं की बात की जाती है तो फराह खान का नाम जरूर आता है। फराह अपनी फिल्मों के लिए तो चर्चाओं में बनीं ही रहती हैं और साथ ही वे अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर भी आए दिन सुर्ख़ियों में छाईं रहती हैं। फराह ने जाने-माने एडिटर और डायरेक्टर शिरीष कुंदर संग सात फेरे लिए। इनकी जोड़ी बॉलीवुड की हिट जोड़ियों में से एक कही जाती है। बता दें शिरीष फराह से उम्र में आठ साल छोटे हैं। इनकी लव स्टोरी बड़ी ही दिलचस्प है।

फराह ने किया था टॉक शो में खुलासा

खुद फराह ने एक टॉक शो के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि शिरीष ने उन्हें शादी के लिए कैसे प्रपोज किया था। फराह के मुताबिक, वे इस बात से अनजान थीं कि 8 साल छोटे शिरीष मन ही मन उन्हें पसंद करते हैं। लेकिन जल्दी ही वे खुद भी शिरीष की बुद्धिमानी की कायल हो गई थीं।

‘मैं हूं ना’ के सेट पर हुआ प्यार

इस कपल की लव स्टोरी फिल्म ‘मैं हूं ना’ के सेट पर शुरू हुई थी। इस फिल्म साइन करने से पहले से ही शिरीष का फराह पर क्रश था। जब उन्हें फिल्म के लिए बतौर एडिटर जॉब ऑफर किया गया तो बिना देर किए शिरीष ने इस ऑफर को स्वीकार कर लिया। उन्होंने ऐसा फराह पर क्रश के कारण ही किया था। शिरीष को इस जॉब के लिए सैलरी भी कम मिला था। मैं हूं ना के सेट पर ही शिरीष कुंदर ने फराह खान को बेहद ही अनोखे अंदाज में प्रपोज किया। हालांकि, फराह और शिरीष कुंदर के बीच सेट पर कई बार नोकझोंक भी हुआ करती थी लेकिन एक दिन फिर अचानक से फराह खान को शिरीष ने अपने दिल की बात कह दी।

टाइमपास नहीं करना चाहते थे शिरीष

फराह खान को प्रपोज करते हुए शिरीष कुंदर ने कहा था- ‘डार्लिंग यदि तुम मुझसे शादी नहीं करना चाहती तो चली जाओं यहां से, मैं सिर्फ तुम्हें देखता हूं अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता।’ शिरीष ने कहा था कि, अगर तुम मुझसे शादी करना चाहती हो, अगर मुझे लेकर सीरियस हो तो शादी कर लेते हैं हम, और इस रिश्ते को आगे बढ़ाते हैं।

शादी के 4 साल बाद तीन प्यारे बच्चों के बने माता-पिता

जिस समय शिरीष फराह खान के प्यार में पड़े थे उनकी उम्र महज 25 साल थी और फराह की उम्र 32 साल की थीं और उम्र के इतने बड़े फासले के बाद भी शिरीष कुंदर उन्हें अपनी जीवसंगिनी बनाना चाहते थे। फराह ने इस बारे में काफी सोच-विचार किया और वह यह भी समझ गईं कि शिरीष उन्हें लेकर कितने सीरियस हैं।

फिर एक दिन फराह ने आख़िरकार शिरीष के प्रपोजल को स्वीकार कर लिया। करीब 7 महीने डेटिंग के बाद गोवा में उन्होंने सगाई की थी। फिर साल 2004 में उन्होंने पहले रजिस्टर्ड मैरिज की और फिर साउथ इंडियन स्टाइल में शादी और निकाह किया। शादी के चार साल बाद ये कपल क्यूट ट्रिपलेट्स ज़ार, दीवा और आन्या के माता-पिता बन गए।

Related Articles

Back to top button