मनोरंजन

‘तारक मेहता…’ फेम मुनमुन दत्ता का एक्सीडेंट, गंभीर चोट लगने के कारण एक्ट्रेस ने लिया ये फैसला

टीवी दुनिया के सबसे पॉपुलर सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा” काफी लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो में नजर आने वाली दयाबेन से लेकर बबीता जी तक हर एक किरदार को बहुत प्यार मिला है। लेकिन इसी बीच खबर आई है कि बबीता जी का किरदार निभाने वाली मशहूर एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता का एक्सीडेंट हो गया है। बता दे एक्ट्रेस ने खुद इस बात की जानकारी दी है। तो आइए जानते हैं अब कैसी है एक्ट्रेस की तबियत?

जर्मनी में हुआ एक्ट्रेस का एक्सीडेंट

munmun dutta

गौरतलब है कि मुनमुन दत्ता अपने सीरियल के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती है। इसके अलावा वह सोशल मीडिया का काफी इस्तेमाल करती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। वही फैंस भी उन्हें काफी पसंद करते हैं और उनकी लेटेस्ट पोस्ट देखने के लिए बेकरार रहते हैं। इसी बीच मुनमुन दत्ता यूरोप की सैर पर निकली है जहां पर उन्होंने ट्रैवलिंग का मजा लिया और इससे फैंस को भी अवगत कराया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 𝐌𝐔𝐍𝐌𝐔𝐍 𝐃𝐔𝐓𝐓𝐀 🧚🏻‍♀️🦋 (@mmoonstar)

इसी बीच टीवी एक्ट्रेस ने कहा कि वह जर्मनी पहुंची थी तो उनका एक्सीडेंट हो गया। हालांकि अब वह सुरक्षित अपने घर लौट रही है। मुनमुन दत्ता ने एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि, जर्मनी में मैं एक छोटे से हादसे का शिकार हो गई थीं। जिसकी वजह से बाएं घुटने में चोट लग गई। मुझे ट्रैवलिंग कम करने की सलाह दी गई है, इसलिए मैं अब वापस घर जा रही हूं।”

munmun dutta

बता दें, जैसे ही फैंस को अभिनेत्री के घायल होने की खबर मिली तो फैंस के बीच हलचल पैदा हो गई और लगातार एक्ट्रेस की तबियत के बारे में पूछने लगे। हालाँकि अब एक्ट्रेस पूरी तरह से ठीक है। बता दें, इससे पहले मुनमुन दत्ता स्विजरलैंड में थी जहां से भी उन्होंने बेहद खूबसूरत तस्वीरें साझा की थी जिन पर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया था।

शाहरुख़ संग काम कर चुकी मुनमुन

बता दें, मुनमुन दत्ता ने अपने करियर की शुरुआत विज्ञापन और मॉडलिंग के जरिए की थी। इसके बाद उन्होंने साल 2004 में भी आया टीवी सीरियल ‘हम सब बाराती’ से एक्टिंग डेब्यू किया। इसके बाद एक्ट्रेस को साल 2005 में रिलीज हुई कमल हासन की फिल्म मुंबई एक्सप्रेस” में काम करने का मौका मिला।

munmun dutta

इसके बाद उन्होंने साल 2006 में हॉलीडे फिल्म में मशहूर एक्टर डीनो मोरिया के साथ काम किया। इतना ही नहीं बल्कि मुनमुन दत्ता जाने-माने एक्टर शाहरुख खान के साथ एक विज्ञापन में भी नजर आ चुकी है। अब वर्तमान में मुनमुन दत्ता तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है। बता दे मुनमुन दत्ता की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और लोगों ने काफी पसंद करते हैं।

Related Articles

Back to top button