बॉलीवुड

किसी महल से कम नहीं है आयुष्मान खुराना का नया घर, देखें घर की Inside Photos

बॉलीवुड सुपरस्टार आयुष्मान खुराना अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने बहुत ही कम समय में स्टारडम हासिल किया और लाजवाब एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। 14 सितंबर साल 1986 को चंडीगढ़ में जन्मे आयुष्मान खुराना को अब तक फिल्म फेयर अवार्ड से लेकर नेशनल अवार्ड तक से सम्मानित किया जा चुका है।

ayushmann khurrana

आयुष्मान खुराना ने इंडस्ट्री में नाम कमाने के साथ-साथ करोड़ों की दौलत भी कमाई है। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं आयुष्मान खुराना के नए आलीशान घर के बारे में जिसकी कीमत करोड़ों में है। आइए देखते हैं आयुष्मान खुराना के इस नए लग्जरी घर की कुछ खूबसूरत तस्वीरें…

ayushmann khurrana

बता दें, आयुष्मान खुराना ने मुंबई के पॉश एरिया में लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा है। इस घर में करीब 4 कार आसानी से पार्किंग की जा सकती है। इसके अलावा इस घर में कई लग्जरी सुविधाएं उपलब्ध है। रिपोर्ट की माने तो आयुष्मान खुराना ने इस घर को करीब 19 करोड रुपए में खरीदा है। आयुष्मान खुराना ने इस घर को मुंबई के अंधेरी वेस्ट में स्थित लोखंडवाला कॉन्प्लेक्स में हाउसिंग कंपलेक्स विंडो ग्रैंड रेजिडेंस की बिल्डिंग में खरीदा है।

ayushmann khurrana

कहा जा रहा है कि आयुष्मान खुराना का यह नया घर करीब 4000 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है जिसमें तमाम सुविधाएं मौजूद है। रिपोर्ट की मानें तो इस घर को लेने के बाद आयुष्मान खुराना कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, विराट कोहली-अनुष्का शर्मा और अर्जुन कपूर के जैसे बॉलीवुड सितारों के पड़ोसी बन गए हैं।

ayushmann khurrana

रिपोर्ट की माने तो आयुष्मान खुराना ने 29 नवंबर साल 2021 को ही इस अपार्टमेंट की डील कर ली थी और उन्होंने अपार्टमेंट्स स्टैंप ड्यूटी के तौर पर करीब 96.50 लाख की राशि भुगतान कर दी है। दिलचस्प बात यह है कि आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना ने भी इसी कॉन्प्लेक्स में अपार्टमेंट खरीदा है जिसकी कीमत से 7.25 करोड रुपए बताई जा रही।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2020 में भी दोनों भाई आयुष्मान और अपारशक्ति ने मिलकर पंचकूला में 9 करोड रुपए का एक आलीशान घर खरीदा था जिसमें यह पूरा परिवार एक साथ रहता था। ऐसे में एक बार फिर दोनों भाइयों ने मुंबई के पॉश एरिया में अपना आलीशान घर खरीदा है जो काबिले तारीफ है।

ayushmann khurrana

वायरल हो रही इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप ने अपने घर को व्हाइट कलर से रंगा हुआ है। इसके साथ ही इसमें कुछ अलग तरह के चमकीले कलर भी शामिल किए गए हैं। आप देख सकते हैं कि इस घर में बड़ी-बड़ी फ्रेंच विंडो है जिसमें से धूप आ रही है। इतना ही नहीं बल्कि आयुष्मान खुराना के इस घर में रॉयल सोफे, पर्दे और हर तरह की चीजों को एक हाई क्लास लुक दिया गया है जो घर की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं।

ayushmann khurrana

आयुष्मान के इस नए घर में छोटा कोना दिखाई दे रहा है जिसमें फैमिली पिक्चर्स लगी हुई है और यह खूबसूरत लुक दे रहा है। इसके अलावा मुंबई और चंडीगढ़ में आयुष्मान खुराना की कई रियल एस्टेट प्रॉपर्टी भी है जिनकी करोड़ों में कीमत है। आयुष्मान खुराना लग्जरी कारों के भी शौकीन है। उनके पास बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज कार, ऑडी A6, औरमर्सडिज बेंज-एस क्लास जैसी कई गाड़ियां है।

ayushmann khurrana

बात करें आयुष्मान खुराना के वर्कफ्रंट के बारे में तो वह हाल ही में फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में नजर आए थे। इसके अलावा उनके पास ‘डॉक्टर जी’, ‘अनेक’ और ‘एक्शन हीरो’ जैसी फिल्में है।

Related Articles

Back to top button