बॉलीवुड

कुत्ते बिल्ली की तरह इन 10 एक्ट्रेस के बीच हुई लड़ाई, किसी ने बॉयफ्रेंड छिना तो किसी को हुई जलन

बॉलीवुड की इस चकाचौंध में हर कोई आगे निकलना चाहता है। हर एक्ट्रेस चाहती है कि वह बाकी एक्ट्रेस से कमाल की दिखे और दूसरी अभिनेत्रियों के मुकाबले उसकी फैन फॉलोइंग भी ज्यादा हो और उसके पास बॉलीवुड फिल्मों की भरमार हो। एक्टिंग की इस दुनिया में कई अभिनेत्रियां एक-दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त है तो कई अभिनेत्रियां ऐसी है जो एक दूसरे की शक्ल देखना भी पसंद नहीं करती।

बॉलीवुड में रिश्ते बनना और बिगड़ना आम बात है। किसी का यहां पल भर में रिश्ता बन जाता है तो कोई यहां सालों का रिश्ता भी पलक झपकते ही तोड़ देता है। आज हम आपको बताने जा रहे बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में जिनकी एक दूसरे से कभी नहीं बनती और ना ही ये एक दूसरे से बात करती है। इतना ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में यह एक दूसरे की कट्टर दुश्मन मानी जाती है। आइए जानते हैं कौन सी हैं ये अभिनेत्रियां?

दीपिका-कैटरीना

katrina and deepika
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है तो वहीं दीपिका पादुकोण बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक बड़ी अभिनेत्री के रूप में मशहूर है। जहां कैटरीना कैफ की खूबसूरती पर लाखों फिदा है तो वहीं दीपिका पादुकोण की भी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

लेकिन कहा जाता है कि दीपिका और कैटरीना में बिल्कुल नहीं बनती। इसके पीछे की वजह अभिनेता रनबीर कपूर को बताया जाता है। दरअसल एक समय पर रनबीर और दीपिका एक दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते थे लेकिन इसी बीच रनबीर कपूर कैटरीना कैफ को दिल दे बैठे जिसकी वजह से इन दोनों का रिश्ता टूट गया। ऐसे में दीपिका, कैटरीना को दुश्मन मानने लगी और इन दोनों में बिल्कुल नहीं बनती।

कंगना रनौत-प्रियंका चोपड़ा

kangana ranaut and priyanka chopra

कंगना रनौत जहां अपने बेबाक बयान के लिए मशहूर है तो वह अपनी शानदार एक्टिंग के लिए भी एक खास पहचान रखती। वहीं प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी धाक जमा चुकी है और आज वह इंडस्ट्री की सबसे हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस मानी जाती है।

लेकिन कंगना और प्रियंका चोपड़ा एक दूसरे की शक्ल देखना भी पसंद नहीं करती। कहा जाता है कि फिल्म ‘फैशन’ के दौरान इन दोनों की लड़ाई हुई थी जिसके बाद इन्होंने कभी भी एक दूसरे के साथ काम नहीं किया और इनकी दुश्मनी आज भी बरकरार है।

ऐश्वर्या राय-रानी मुखर्जी

aish and rani mukherjee

ऐश्वर्या राय जहां विश्व सुंदरी और बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है तो वहीं रानी मुखर्जी का भी जलवा बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ कम नहीं है। आज भी रानी मुखर्जी की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है तो वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन के पास फिल्मों की भरमार है। कहा जाता है कि फिल्म ‘बंटी और बबली’ के दौरान रानी और ऐश्वर्या के पति अभिषेक बच्चन के अफेयर की खबरों ने तूल पकड़ा था जिसके बाद ऐश्वर्या राय रानी मुखर्जी से नफरत करने लगी थी।

करीना-प्रियंका

kareena

कंगना रनौत की तरह ही प्रियंका चोपड़ा की दुश्मनी करीना कपूर खान से भी है। कहा जाता है कि फिल्म ‘एतराज’ में काम करने के दौरान इन दोनों के बीच झगड़ा हो गया था। इतना ही नहीं बल्कि करीना कई बार प्रियंका चोपड़ा के बारे में कुछ अपशब्द भी बोल चुकी है जिसके चलते इन दोनों के बीच दुश्मनी है।

ऐश्वर्या-सोनम कपूर

aish and sonam

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनम कपूर भी ऐश्वर्या राय बच्चन की दुश्मन मानी जाती है। कहा जाता है कि इन दोनों के बीच एक ब्यूटी ब्रांड को लेकर झगड़ा हो गया था। इतना ही नहीं बल्कि एक बार सोनम कपूर ने ऐश्वर्या राय को आंटी कह दिया था जिसके चलते इन दोनों के बीच दुश्मनी हो गई थी।

करिश्मा कपूर-रवीना टंडन

karishma and raveena

करिश्मा कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक बड़ी अभिनेत्री है तो वहीं रवीना टंडन भी अपनी एक खास पहचान रखती है। कहा जाता कि इन दोनों की लड़ाई अभिनेता अजय देवगन को लेकर हुई थी। दरअसल, जब अभिनेता अजय देवगन करिश्मा कपूर को डेट कर रहे थे तभी उनका नाम रवीना टंडन के साथ भी जुड़ा था, ऐसे में इन दोनों अभिनेत्रियों के बीच झगड़ा हो गया था।

माधुरी दीक्षित-जूही

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित किसी पहचान की मोहताज नहीं है और लोग उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं तो वहीं जूही चावला भी अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है और उन्होंने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी है। लेकिन इन दोनों अभिनेत्रियों की जरा भी नहीं बनती।

एक समय पर इन दोनों के बीच काफी झगड़े हुए थे और दोनों के बीच काफी कॉम्पिटिशन भी रहता था। हालांकि फिर धीरे-धीरे इनका रिश्ता सुलझ गया और फिल्म ‘गुलाब गेंग’ में इन दोनों ने साथ में काम किया था।

ईशा देओल-अमृता


बता दें, फिल्म ‘प्यारे मोहन’ के सेट पर ईशा और अमृता के बीच अनबन हो गई थी जिसके बाद इनका रिश्ता कभी नहीं सुधरा और आज भी ये दोनों एक दूसरे की दुश्मन मानी जाती है।

जरीन-सोनाक्षी

jarin khan and sonakshi

दरअसल, जरीन खान और अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को अभिनेता सलमान खान ने ही लॉन्च किया था। ऐसे में जब सोनाक्षी ने फिल्म ‘दबंग’ की तो सोनाक्षी की सफलता से जरीन को काफी जलन हुई थी। कहा जाता है कि, जरीन को वो पहचान नहीं मिल पाई थी जिसकी वो हक़दार थी बल्कि सोनाक्षी अपनी पहली ही फिल्म से सुर्ख़ियों में आ गई थी।

जया बच्चन-रेखा

jaya and rekha
रेखा और जया बच्चन की दुश्मनी भी जग जाहिर है। दरअसल रेखा एक समय पर अभिनेता अमिताभ बच्चन को डेट कर रही थी और इन दोनों का अफेयर काफी सुर्ख़ियों में रहा था। ऐसे में रेखा और जया के बीच अनबन हो गई थी और आज भी ये दोनों एक दूसरे से बात नहीं करती है।

Related Articles

Back to top button