क्रिकेटबॉलीवुड

पत्नी नताशा के साथ हार्दिक पंड्या का डांस, Video देख यूजर्स लेने लगे मजे

मशहूर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है. वह अक्सर अपने बेटे और पति हार्दिक के साथ खूबसूरत तस्वीरें और मजेदार वीडियो साझा करती रहती है। अब हाल ही में नताशा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह हार्दिक को डांस सिखाते नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने हार्दिक को कई नए-नए स्टेप बताएं। जब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो फैंस अलग-अलग कमेंट कर मजे लेने लगे।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हार्दिक का डांस वीडियो

natasha

दरअसल, हाल ही में हार्दिक पांड्या दुबई में हुई एक पार्टी में शामिल हुए थे जहां पर उन्होंने कुणाल पांड्या और महेंद्र सिंह धोनी के साथ जमकर डांस किया था। हार्दिक पांड्या के स्टेप्स देखकर हर कोई हैरान रह गया था और उनके डांस की काफी तारीफ की गई थी। अब ऐसे में हार्दिक पांड्या ने बताया कि उन्होंने ये बेहतरीन डांस अपनी पत्नी नताशा से सीखा है। इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, “जहां से डांस की सीख मिली है..”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

देखा जा सकता है कि नताशा हार्दिक को अलग-अलग स्टेप बताती है तो वही हार्दिक भी उनकी तरह डांस करने की कोशिश करते हैं। लेकिन कई यूजर्स ने हार्दिक के डांस को पसंद नहीं किया और उनका मजाक बना डाला। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “पंड्या चंपक चाचा की तरह डांस कर रहा है” एक ने कहा कि, “वह हार्दिक पंड्या को बॉलीवुड फिल्म में देखना चाहता है” एक दूसरे ने कहा कि, “वाह भैया सही खेल रहे हो।”

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं नताशा

बात की जाए नताशा और हार्दिक की निजी लाइफ के बारे में तो इन्होने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डट किया था। इसके बाद दोनों ने साल 2020 में शादी कर ली। इसके बाद ही साल 2020 में नताशा ने एक बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम अगस्त्या रखा गया। रिपोर्ट की माने तो नताशा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं।

इन फिल्मों में काम कर चुकी है नताशा

बता दें, हार्दिक जहां क्रिकेट की दुनिया में मशहूर है तो वहीं नताशा एक पॉपुलर एक्ट्रेस है। वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। वह साल 2019 में नताशा नच बलिए 9 में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई थी। इसके बाद नताशा ने ‘सत्याग्रह’, ‘डैडी’ और ‘फुकरे रिटर्न्स’ फिल्मों में काम किया।

natasha

बता दें, नताशा की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। वह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है जिन पर फैंस भी जमकर प्यार लुटाते हैं।

Related Articles

Back to top button