मनोरंजन

गिन्नी के पिता को मंजूर नहीं था कपिल संग बेटी का रिश्ता, ऐसी रही है कॉमेडियन की लव स्टोरी

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की शादी को आज दो साल पूरे हो चुके हैं. साल 2018 में आज ही के दिन कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ के साथ सात फेरे लिए थे. कपिल और गिन्नी एक-दूसरे को सालों पहले से जानते हैं. दोनों पहली बार एक कॉलेज में मिले थे, जहां कपिल शर्मा अतिरिक्त कमाई करने के लिए प्ले किया करते थे. 2005 में एक ऑडिशन के समय कपिल और गिन्नी की मुलाक़ात हुई.

फ़िल्मी सितारों की तरह ही कपिल शर्मा और गिन्नी की प्रेम कहानी भी काफी दिलचस्प रही है. कपिल की लाइफ में एक ऐसा मौका भी आया जब गिन्नी के पिता गिन्नी और कपिल के रिश्ते से नाखुश थे और उन्होंने कपिल का गिन्नी से शादी करने का प्रस्ताव भी ठुकरा दिया था. हालांकि आज दोनों अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं. तो आइए आज इस मौके पर जानते है दोनों की प्रेम कहानी के बारे में…

एक साक्षात्कार में कपिल शर्मा ने अपनी और गिन्नी की प्रेम कहानी के बारे में बताया था. कपिल शर्मा ने खुलासा करते हुए कहा था कि कॉलेज के टाइम में अतिरिक्त कमाई करने के दौरान पहली मुलाक़ात के बाद दोनों अक्सर मिलने लगे थे. इसी बीच कपिल के मुताबिक़, एक बार ‘मेरे एक दोस्त ने मुझे बताया गिन्नी मुझे लाइक करती है.लेकिन मैंने इस बात को खारिज कर दिया.’

कपिल ने साक्षात्कार में आगे बताया कि ऐसे में एक दिन मैंने खुद ने ही आगे रहकर गिन्नी से सवाल कर लिया कि, ‘तू मुझे लाइक तो नहीं करती?’ जवाब में गिन्नी ने इनकार कर दिया था. बाद में कपिल शर्मा ने यूथ फेस्टिवल के दौरान गिन्नी का अपनी मां से एक स्टूडेंट के रूप में परिचय कराया था.

कपिल शर्मा एक बार द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के ऑडिशन के लिए ‘मायानगरी’ मुंबई आए थे. हालांकि उन्हें यह निराशा हाथ लगी थी. कपिल शर्मा का ऑडीशन में चयन नहीं हुआ. कपिल शर्मा ने गिन्नी को फोन लगाया और कहा कि वे अब उनसे संपर्क में नहीं रह पाएंगे.

अपने इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने आगे बताया था कि, ‘मुझे लगा था कि शायद हमारी दोस्ती का कोई फ्यूचर नहीं है. उसकी आर्थिक स्थिति काफी अच्छी थी और हम दोनों ही अलग-अलग जातियों से थे. इसलिए हमने एक ब्रेक लिया. फिर जब एक बार और ऑडिशन देने पर लाफ्टर चैलेंज के लिए सेलेक्ट हुआ तो उसने मुझे बधाई देने के लिए कॉल किया था.’

2007 में बने लॉफ्टर चैलेंज के विजेता…

कपिल शर्मा के करियर में उस समय बड़ा मोड़ आया जब वे साल 2007 में लॉफ्टर चैलेंज शो के विजेता बने थे. जब कपिल ने अपने करियर में कुछ हासिल कर लिया तो कपिल की मां खुद गिन्नी चतरथ के घर शादी का प्रस्ताव लेकर पहुंची थी. हालांकि उनकी मां को गिन्नी के घर से खाली हाथ लौटना पड़ा था. कपिल की मां को गिन्नी के पिता ने इस शादी के लिए मना कर दिया था.

कपिल बताते हैं कि गिन्नी के पिता ने बड़े ही प्यार से कहा था, शट अप. इसके बाद बहुत दिनों तक इसे लेकर कोइ बात नहीं हुई. दोनों अपनी-अपनी लाइफ में, अपने काम में व्यस्त थे. गिन्नी अपने पढ़ाई में व्यस्त हो गयी तो वहीं कपिल भी अपनी कॉमेडी पर अपना पूरा ध्यान केन्द्रित किए हुए थे.

कपिल ने आगे बताया कि, ‘मुझे लगा कि गिन्नी ने शादी के प्रस्तावों से बचने के लिए अपनी पढ़ाई जारी रखने का फैसला लिया है. उसी समय मैं मुंबई बस गया था और मेरी जिंदगी में काफी कुछ घट रहा था. तभी मुझे महसूस हुआ कि इतना सब कुछ है, लेकिन इसने कभी मुझे डिस्टर्ब नहीं किया. इतना धैर्य किसी में नहीं देखा. जब यह सब गड़बड़ चल रही थी, तभी मैंने सोचा कि यह शादी करने का सही वक्त है.’

10 दिसंबर को मनाया बेटी का पहला जन्मदिन..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)


कपिल शर्मा और गिन्नी जहां आज शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं, तो वहीं 10 दिसंबर को इस कपल ने अपनी बेटी अनायरा शर्मा का पहला जन्मदिन मनाया है. बता दें कि कपिल की बेटी का जन्म 10 दिसंबर 2019 को हुआ था. आज कपिल अपनी मां, अपनी पत्नी और अपनी नन्ही बेटी के साथ खुशहाल और एक बेहतर जीवन जी रहे हैं. वे आज के समय में टीवी और फिल्म इंडस्ट्री का भी एक चर्चित और जाना-माना नाम हैं.

Related Articles

Back to top button