बॉलीवुड

एक बार फिर दूल्हा बने विक्की कौशल, कैटरीना को छोड़ सारा अली खान से रचाई शादी!

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने हाल ही में अभिनेता विक्की कौशल के साथ शादी रचाई है। दोनों की शादी बड़े ही धूमधाम से राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बारवाड़ा में पूरी हुई थी। विक्की और कैटरीना कैफ की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा में रही थी और लोगों ने इस कपल को बेहद प्यार दिया था।

इसी बीच विक्की कौशल की तस्वीरें अभिनेत्री सारा अली खान के साथ भी वायरल हो रही है, जिसमें विक्की कौशल सारा अली खान को वरमाला पहनाते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा वायरल हो रही है तस्वीर में विक्की कौशल सारा अली खान की मांग में सिंदूर भरते हुए भी नजर आ रहे हैं। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मांजरा?

vicky kaushal

दरअसल, विक्की कौशल और सारा अली खान पिछले 1 महीने से मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में अपनी आगामी फिल्म ‘लुका छुपी-2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म से जुड़े कई सीन इंदौर की खूबसूरत जगह पर फिल्माए गए हैं। इसी फिल्म से जुड़े एक सीन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें विक्की कौशल और सारा अली खान की शादी होती नजर आ रही है।

vicky kaushal

बता दें, विक्की कौशल और सारा अली खान का यह सीन इंदौर के केट रोड पर स्थित पुष्प वाटिका में फिल्माया गया है, जहां पर भव्य मंडप और स्टेज सजाया गया था। फिल्म के सीन के मुताबिक विक्की और सारा की शादी बड़ी धूमधाम से की गई।

इस दौरान विक्की कौशल ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी हुई थी तो वहीं अभिनेत्री सारा अली खान ने रेड कलर की साड़ी पहनी हुई थी जिसमें यह जोड़ी बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। तस्वीरों में देख सकते हैं कि विक्की और सारा ने फूलों के बीच में एक दूसरे के गले में वरमाला डाली।

vicky kaushal

बता दें, हाल ही में सारा अली खान अभिनेता अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म ‘अतरंगी-रे’ में नजर आई थी। इस फिल्म में सारा अली खान ने बिहार की लड़की रिंकू सूर्यवंशी का किरदार निभाया था जिसे काफी पसंद किया गया।

vicky kaushal

वहीं बात करें विक्की कौशल के बारे में तो लुका छुपी 2 के अलावा उनके पास ‘सैम’ फिल्म भी शामिल है। रिपोर्ट की माने तो इस फिल्म में विक्की फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभाने वाले हैं।

इसके अलावा विक्की के पास ‘गोविंदा मेरा नाम’ और ‘तख्त’ जैसी फिल्में भी शामिल है। वहीं बात करें उनकी पत्नी कैटरीना कैफ के बारे में तो वह बहुत जल्दी ही सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर-3’ में नजर आएंगी। इसके अलावा वह फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई है।

Related Articles

Back to top button