क्रिकेट

रोहित शर्मा की पत्नी को डेट कर चुके हैं विराट कोहली, मीडिया को देख छुपाना पड़ा था मुंह

भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज विराट कोहली पिच पर तो चौके-छक्के जड़ते ही है और साथ ही उन्होंने रियल लाइफ में भी अपनी स्मार्टनेस के जरिए कई खूबसूरत लड़कियों को आउट किया है। मगर क्या आप जानते हैं कि विराट कोहली का नाम हिटमैन यानी रोहित शर्मा की पत्नी के साथ भी जुड़ चुका है।

चेहरा छुपाने की कर रहे थे कोशिश

विराट कोहली रितिका सजदेह के साथ मूवी डेट पर स्पॉट हो चुके थे। ये बात 2013 की है, तब रितिका फेमस फेस नहीं थीं। सूत्रों के मुताबिक, कोहली के साथ जो लड़की थी वो रितिका सजदेह थी जिसे उस समय अनजान लड़की के रूप में माना गया। फोटोग्राफर्स के द्वारा लगातार फोटो लेने के बाद भी कोहली को कोई फर्क नहीं पड़ा लेकिन साथ में जो लड़की थी वो अपना चेहरा ढ़कने की कोशिश कर रही थी। इस दौरान अपने हाथों के साथ ही अखबार से रितिका ने चेहरा छुपाया।

IPL में हुई थी रितिका-कोहली की मुलाकात

दोनों मूवी डेट पर साथ नजर आए थे। उस दौरान उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थीं वह अंग्रेजी अखबार डीएनए में भी छपी थी। रिपोर्ट के मुताबिक, विराट कोहली और रितिका की मुलाकात साल 2010 के आईपीएल के दौरान हुई थी।

virat kohli

विराट कोहली के मैनेजमेंट से जुड़े सारे काम रितिका ही संभालती थीं। हालांकि, कभी भी कोहली या फिर रितिका सजदेह ने इस रिश्ते पर खुलकर बातचीत नहीं की और ज्यादातर मौकों पर वह दोनों दोस्त के रूप में ही साथ नजर आए।

युवराज की बहन है रितिका

रितिका ने कोहली के साथ 3 साल तक काम किया। इसके तहत ब्रैंड प्रमोशन और बाकी मैनेजमेंट से जुड़ा काम रितिका ने ही देखा। बाद में रितिका रोहित शर्मा की मैनेजर बन गईं और इसी बीच दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे। फिर साल 2015 में रोहित और रितिका ने शादी कर ली। वहीं विराट कोहली ने 2018 में अनुष्का शर्मा से शादी की थी। बता दें रितिका क्रिकेटर युवराज सिंह की बहन हैं।

Related Articles

Back to top button