बॉलीवुड

बॉयफ्रेंड की बाहों में लिपटी दिखीं अनुराग कश्यप की बेटी, वेकेशन से शेयर की लिपलॉक तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वही उनकी फैन फॉलोइंग भी किसी अभिनेत्री से कम नहीं है। आए दिन आलिया कश्यप अपनी निजी जिंदगी के बारे में बातचीत करती रहती है और सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती है।

अब इसी बीच उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें साझा की है जो चर्चा में है और फैंस भी इन्हें काफी पसंद कर रहे हैं। आइए देखते हैं आलिया की वायरल तस्वीरें…

aaliyah kashyap

इस शख्स के इश्क में डूबी अनुराग कश्यप की बेटी
बता दें, आलिया कश्यप इन दिनों को शेन ग्रेगोइरे डेट कर रही है। वह उनसे एक डेटिंग एप पर मिली थी जिसके बाद इन दोनों की दोस्ती शुरू हुई और फिर धीरे-धीरे इनका रिश्ता प्यार में बदल गया। बता दे अक्सर आलिया अपने बॉयफ्रेंड के बारे में भी बातचीत करती रहती है। अब इन दिनों आलिया अपने बॉयफ्रेंड के साथ छुट्टियों का लुफ्त उठा रही है।

aaliyah kashyap

वायरल हुई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ समुद्र के बीचो-बीच रोमांटिक होते नजर आ रही है। वहीं दूसरी तस्वीर में यह दोनों लिप लॉक करते दिखाई दे रहे हैं। फोटो देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री है। बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा कि, “मेरे जीवन के सबसे अद्भुत दो साल मेरे सबसे अच्छे दोस्त और आत्मा के साथ। हैप्पी एनिवर्सरी माय लव, आई लव यू फॉरएवर।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaliyah Kashyap (@aaliyahkashyap)

वहीं शेन भी आलिया के साथ काफी खुश हैं और उन्होंने भी अपनी तरफ से कुछ तस्वीरें साझा की जिनके कैप्शन में लिखा है कि, “हेप्पी 2 ईयर एनिवर्सरी टू दिस एंजल। जिसे मैं अपनी जिंदगी का प्यार मानता हूं। तुम मेरी बेस्ट फ्रेंड हो और हर एक चीज में मेरी पार्टनर हो। मैं उस हर चीज के लिए शुक्रगुजार हूं जो तुम मेरी जिंदगी में लेकर आई हो। मैं हर दिन ग्रो कर रहा हूं, लेकिन अपने अस्तित्व के साथ। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं और जल्द ही तुम्हारी उंगली में अंगूठी पहनाना चाहता हूं।” इस पर आलिया ने जवाब में कहा कि, “मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं, मैं इस कैप्शन पर रोना चाहती हूं।”

aaliyah kashyap

आलिया के माता-पिता का हो चुका है तलाक
बता दें कि आलिया कश्यप, अनुराग कश्यप की पहली पत्नी आरती बजाज की बेटी है। हालांकि अनुराग कश्यप और आरती बजाज एक दूसरे से अलग हो चुके हैं लेकिन दोनों ही अपनी बेटी से बहुत प्यार करते हैं। आरती और अनुराग की शादी साल 1997 में हुई थी। इसके बाद उनके घर बेटी आलिया का जन्म हुआ लेकिन साल 2009 में उनका तलाक हो गया और यह हमेशा के लिए एक दूसरे से अलग हो गए।

aaliyah kashyap

आलिया कैलिफोर्निया की चैपमैन यूनिवर्सिटी में पढ़ती हैं। रिपोर्ट की माने तो आलिया की रुचि फैशन मार्केटिंग की ओर है। वहीं अनुराग ने बेटी आलिया के बॉलीवुड में आने को लेकर कहा कि, वह अपना फैसला खुद कर ही करेगी कि उसे क्या करना है?

Related Articles

Back to top button