मनोरंजन

IPL : कभी हार का डर तो कभी जीत की खुशी, अलग-अलग एक्प्रेशन के साथ वायरल हुई सुहाना खान की Photos

बॉलीवुड के बादशाह यानिकि जाने माने अभिनेता शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान आए दिन सुर्खियों में रहती है। सोशल मीडिया पर कभी उनकी खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती है तो कभी उनके वीडियो सामने आते रहते हैं। हाल ही में सुहाना खान आईपीएल 2022 में शुक्रवार को पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुए मुकाबले के दौरान पिता शाहरुख की टीम KKR को सपोर्ट करने पहुंची। इस दौरान सुहाना खान काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही थी। आइए देखते हैं सुहाना खान अनन्या पांडे और अबराम खान की कुछ स्पेशल तस्वीरें..

suhana khan

वह कभी हंसती मुस्कुराती हुई नजर आ रही थी तो कभी हार की निराशा भी उनके चेहरे पर साफ झलक रही थी। लेकिन जैसे ही केकेआर जीती तो सुहाना खान खुशी से झूम उठी। सुहाना खान के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री और उनकी दोस्त अनन्य पांडे भी दिखाई दी। इसके अलावा सुहाना के साथ उनके छोटे भाई अबराम खान भी बेहद खुश नजर आए।

suhana khan

बता दें, मुंबई के वानखेड़े में कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल 2022 का आठवां मुकाबला खेला गया। इस दौरान केकेआर पंजाब के बल्लेबाजों पर हावी होते नजर आए।

suhana khan

वही सुहाना खान अपनी दोस्त अनन्य पांडे और छोटे भाई अबराम खान के साथ अपनी टीम को सपोर्ट करने वानखेड़े स्टेडियम में पहुंची जहां पर वह काफी लाइमलाइट में रही। सोशल मीडिया पर सुहाना खान की अलग-अलग एक्सप्रेशन की तस्वीरें वायरल हो रही है और कुछ वीडियो भी सामने आए हैं जिनमें सुहाना खान का लुक देखने लायक है।

suhana khan

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abram khan (@abramsrk)


सुहाना खान ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर किए जिसमें वह अनन्य पांडे और भाई अबराम खान के साथ बेहद खुश नजर आ रही है। उन्होंने टीवी के लाइव ब्रॉडकास्टिंग का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। आप तस्वीर में देख सकते हैं कि स्क्रीन के नीचे केकेआर की 6 विकेट से जीत दिखाई दे रही है। वही सुहाना और अबराम का चेहरा खुशी से खिल उठा है। अबराम की क्यूट सी हरकतों ने भी हर किसी का ध्यान खिंचा।

suhana khan

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@srkking555)

वही जब टीम मुकाबला खेल रही थी तब विकेट गिरने के दौरान सुहाना खान के चेहरे के एक्सप्रेशन बदलते नजर आए तो वही चौके छक्कों के दौरान उनके चेहरे पर खुशी झलक रही थी। बता दे सुहाना खान के साथ उनके भाई आर्यन खान भी मौजूद थे। इसके अलावा अनन्या के साथ एक मिस्ट्री बॉय भी नजर आया।

अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है कि वह लड़का कौन था? अनन्या पांडेय नाइट राइडर्स को सपोर्ट करती नजर आई। वायरल हो रही तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सुहाना खान स्टेडियम में अपने फ्रेंड्स के साथ फोटो क्लिक करती नजर आ रही है। इस दौरान उनके बड़े भाई आर्यन खान भी दिखाई दे रहे हैं।

suhana khan

जल्द ही डेब्यू करने जा रही है सुहाना खान
रिपोर्ट की माने तो सुहाना खान फिल्मों में इंट्री करने वाली है। हाल ही में जोया अख्तर की अपकमिंग फिल्म ‘द आर्चिज’ के सेट से भी कुछ तस्वीरें लीक हुई है जिसमें सुहाना खान के साथ श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा और जहान कपूर दिखाई दिए थे। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं। इस दौरान सुहाना वेरोनिका के स्टाइल में नजर आ रही थी। हालांकि अभी तक इस फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

suhana khan

Related Articles

Back to top button