विशेष

आनंद महिंद्रा की इस वायरल तस्वीर को देखकर पूछा- क्या आप बैंकबेंचर? तो दिया ये प्यारा सा जवाब

महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और वह लोगों के बीच आए दिन कोई न कोई पोस्ट साझा करते रहते हैं। आनंद महिंद्रा के द्वारा शेयर की गई हर पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो जाती है और लोग उनकी पोस्ट पर जमकर प्रतिक्रिया देते हैं। आनंद महिंद्रा की पैनी निगाह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हर पोस्ट पर बनी रहती है।

शायद ही कोई पोस्ट उनकी नजरों से बच पाती होगी। आनंद महिंद्रा अपनी पोस्ट को लेकर हमेशा से ही चर्चा में बने रहते हैं। यह लोगों के बीच कोई ना कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं, जिसके जरिए वह लोगों का खूब मनोरंजन करते हुए नजर आते हैं। इसी बीच आनंद महिंद्रा ने एक तस्वीर शेयर की है, जो इंटरनेट पर तुरंत वायरल हो गई है। इस तस्वीर को देखने के बाद लोग तरह तरह के कमेंट्स से कर रहे हैं।

दरअसल, आनंद महिंद्रा ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें देखा जा सकता है कि वह एक स्कूल के रूम में पीछे की सीट पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं, जिसकी वजह से कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो उन्हें ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने आनंद महिंद्रा से यह सवाल पूछ लिया कि आप क्या बैंकबेंचर हो? तो आनंद महिंद्रा ने भी इसका बेहद शानदार तरीके जवाब दिया है।

आनंद महिंद्रा ने बैंकबेंचर होने के फायदे बताएं

आनंद महिंद्रा ने राष्ट्रीय युवा दिवस पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह छोटी बच्चियों के साथ क्लास रूम में पीछे की सीट पर बैठे हुए नजर आ रहे थे। जैसे ही यह तस्वीर उन्होंने शेयर की तुरंत वायरल हो गई और लोग इस पर जमकर अपनी अपनी प्रतिक्रिया देने लगे। इसी बीच एक यूजर ने आनंद महिंद्रा को ट्रोल करने की कोशिश की और उनसे यह सवाल पूछा कि क्या आप बैंकबेंचर हो? तो आनंद महिंद्रा ने इसका दार्शनिक जवाब दिया। उन्होंने कहा “पीछे बैठने वालों के पास हमेशा क्लासरूम और यूनिवर्स का सबसे शानदार दृश्य होता है।”

आनंद महिंद्रा ने राष्ट्रीय युवा दिवस पर दिया यह संदेश

आपको बता दें कि आनंद महिंद्रा ने इससे पहले स्वामी विवेकानंद के जन्मदिन पर मनाए जाने वाले राष्ट्रीय युवा दिवस के बारे में भी ट्वीट किया था। उन्होंने क्लास रूम में बच्चियों के साथ की यह तस्वीर साझा करते हुए यह लिखा था कि “आज राष्ट्रीय युवा दिवस पर मैं मानता हूं कि हम सिर्फ युवा उम्र को सेलिब्रेट नहीं करते बल्कि दिल से युवा होने का भी जश्न मनाते हैं।”

उन्होंने अपने ट्वीट में आगे यह लिखा था कि “मेरा मानना है कि हमारे आस-पास की दुनिया के ताजे और युवा परिदृश्य को संभाल कर रखना महत्वपूर्ण है। जब मैं अपनी नन्हीं कलियों के साथ क्लासरूम जाता हूं तो मेरी बैटरी सबसे ज्यादा चार्ज होती है।”

आनंद महिंद्रा का ये है पसंदीदा सब्जेक्ट

जब आनंद महिंद्रा से एक यूजर ने स्कूल और कॉलेज टाइम के पसंदीदा सब्जेक्ट के बारे में सवाल पूछ लिया तो इसका जवाब देते हुए आनंद महिंद्रा ने हिस्ट्री कहा। उन्होंने आगे कहा कि “यह उनके लिए जो कहेंगे कि उन्हें अतीत में जीना पसंद नहीं, मैं कहूंगा कि आप बिना अतीत से सीख लिए भविष्य नहीं बना सकते हैं।”

एक अन्य ट्वीट में आनंद महिंद्रा ने यह कहा कि “अगर आपके अंदर सीखने की भूख है तो कोई भी सब्जेक्ट अरुचिकर नहीं है।” आनंद महिंद्रा के द्वारा किए गए ट्वीट पर लोग जमकर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। उनके ट्वीट को काफी पसंद किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button