बॉलीवुड

सुशांत के साथ सिगरेट का काश लेते हुए वायरल हुआ सारा का विडियो, बढ़ सकती है एक्ट्रेस की मुश्किल

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में एनसीबी के हत्थे चढ़ी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स मामले में सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम लिया है. दोनों ही रिया की अच्छी दोस्त बताई जाती हैं. रिया द्वारा ड्रग्स मामले में खुलासा करने के बाद सबूतों के बिनाह पर जांच शुरू कर दी गयी है. पूरे देश में हंगामा मच गया जब रिया ने उन मशहूर सितारों का नाम लिया, जो ड्रग्स की इस काली दुनिया में शामिल हैं.

इसी बीच सारा का एक ऐसा विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो इस बात का सबूत माना जा रहा है कि सारा भी ड्रग्स गैंग में शामिल थीं. बता दें, सोशल मीडिया पर जो विडियो वायरल हो रहा है, उसमें सुशांत और सारा एक साथ सिगरेट के कश का मजा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहां मौजूद किसी स्टाफ ने चुपके से यह विडियो बनाई थी. हालांकि विडियो बहुत साफ़ नहीं है, लेकिन इसमें आसानी से सारा और सुशांत को स्मोकिंग करते हुए देखा जा सकता है.

सारा से लगी थी ड्रग्स की लत

हालांकि अभी तक यही बात सामने आई है कि दोनों विडियो में सिगरेट ही पी रहे थे. ये भी हो सकता है कि दोनों साथ में ड्रग्स के जॉइंट ले रहे हों. रिया ने बयान दिया है कि सारा से ही सुशांत को ड्रग्स की लत लगी थी और जब कभी उन्हें ड्रग्स की जरूरत होती थी तो सारा ही उसे अरेंज करवाती थीं. रिया ने यह बात भी कही है कि सुशांत के पावना फार्महाउस में अक्सर पार्टी होती थी, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े चेहरे शामिल होते थे और सभी ड्रग्स का सेवन करते थे.


वहीं, सुशांत के मैनेजर ने भी बीते दिनों सारा को लेकर बहुत कुछ बताया है. एनसीबी से पूछताछ में रिया ने बताया है कि नवंबर-दिसंबर साल 2018 से पहले सुशांत ड्रग्स नहीं लिया करते थे. केदारनाथ की शूटिंग के दौरान वे ड्रग्स के आदि हो गए थे. केदरनाथ में सुशांत की हीरोइन सारा अली खान थीं. दोनों की तस्वीरें आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती थीं. उस टाइम सुशांत और सारा के अफेयर को लेकर भी खूब खबरें उड़ी थीं.

सारा-सुशांत करते थे एक-दूसरे से प्यार

अफवाहें तो यहां तक उड़ी थी कि सारा के परिवार को सुशांत के साथ उनका क्लोज होना बिलकुल भी पसंद नहीं था. उन्होंने सारा को कहा था कि वे खुद को सुशांत से दूर रखें. वहीं, सुशांत के दोस्त सैमुएल हॉकिप भी अपनी इन्स्टाग्राम पोस्ट के जरिये यह बता चुके हैं कि सारा-सुशांत एक-दूसरे के प्यार में पूरी तरह गिरफ्तार थे.

सैमुएल के मुताबिक केदारनाथ की शूटिंग के दौरान दोनों को प्यार हो गया था. दोनों इस रिश्ते में एक-दूसरे को बहुत इज्जत दिया करते थे. उन्हें एक-दूसरे की क़द्र भी थी. रिपोर्ट्स की मानें तो थाईलैंड ट्रिप में भी सारा सुशांत के साथ पहुंची थीं. इस ट्रिप में कुल 78 लाख रुपये का खर्चा आया था. सारा को सुशांत थाईलैंड ट्रिप पर चार्टेड विमान से लेकर गए थे, क्योंकि सारा नहीं चाहती थीं कि इस ट्रिप के बारे में किसी को कुछ पता चले.

फार्महाउस पर आती रहती थीं सारा

सुशांत सिंह राजपूत के पावना फार्महाउस के मैनेजर का नाम रईस है. रईस ने बताया कि थाईलैंड से ट्रिप के बाद दोनों सीधा फार्महाउस पर आये थे. दोनों रात के 10-11 बजे फार्महाउस पर पहुंचे थे. दोनों के साथ उनके कुछ करीबी दोस्त भी थे. रईस के मुताबिक साल 2018 से ही सारा सुशांत के फार्महाउस पर आया करती थीं. दोनों तीन-चार दिन तक साथ ही रुकते थे. रईस ने बताया कि इस दौरान सारा बहुत ही प्यार से सबसे बात किया करती थीं.

रईस ने बताया था कि, “सारा मैडम बहुत ही प्यारी थीं. वो कभी भी हीरोइन जैसा बर्ताव नहीं करती थीं. एकदम सिंपल थीं. वो घर में काम करने वाली को माउशी कहती थीं क्योंकि सुशांत भी उन्हें वही बुलाते थे और मुझे हमेशा रईस भाई बुलाती थीं. वो पूरे स्टाफ को बहुत सम्मान देती थीं”. रईस ने ही इस बात का खुलासा किया था कि दमन के ट्रिप पर सुशांत सिंह राजपूत सारा अली खान को प्रपोज करने वाले थे. सुशांत के दोस्त अब्बास भाई ने उन्हें कहा था कि वे सभी के सामान को पैक कर दें.

दमन में करने वाले थे प्रपोज

सुशांत के बर्थडे पर सभी ने मिलकर दमन जाने का प्लान बनाया था. इसी ट्रिप पर वे सारा को प्रपोज भी करने वाले थे. हालांकि, ये ट्रिप कैंसिल हो गयी, क्योंकि उस समय प्रधानमंत्री भी दमन के दौरे पर थे. वहां सभी होटल बुक होने के कारण सुशांत को कमरे नहीं मिल पाए. ऐसे में वह ट्रिप कैंसिल करनी पड़ी. सारा के लिए सुशांत ने एक गिफ्ट भी आर्डर किया था. वे यह गिफ्ट सारा को प्रपोज करते समय देने वाले थे.

दमन का ट्रिप कैंसिल होने के बाद सभी ने केरल जाने का प्लान बनाया, लेकिन यह ट्रिप भी कैंसिल हो गयी. इसके बाद साल 2019 फरवरी-मार्च के महीने में रईस को सारा और सुशांत के ब्रेकअप के बारे में पता चला.

पढ़ें ड्रग मामला: रिया के साथ वायरल हो रही सारा और रकुलप्रीत की तस्वीरें, फैंस बोले सुशांत कहां है?

Related Articles

Back to top button