बॉलीवुड

विक्की कौशल ने दमदार बॉडी दिखाते शेयर की तस्वीर, फैन बोला- अब शादीशुदा हो, ऐसी तस्वीर मत डालो

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता विक्की कौशल भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के इस समय के उभर रहे सितारों में से एक हैं, जिन्होंने कई फिल्मों में अपने अभिनय क्षमता से लाखों लोगों को अपना फैन बना लिया है। पिछले कुछ सालों में विक्की कौशल ने कुछ सुपरहिट फिल्मों में सहायक भूमिका निभाई है और अपने दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया है।

विक्की कौशल अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। विक्की कौशल की पर्सनालिटी ऐसी है कि हर कोई उनका मुरीद हो जाता है। खासतौर पर लड़कियों के बीच उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। विक्की कौशल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं, जिसके माध्यम से वह अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं।

फिलहाल, अब विक्की कौशल बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ के पति हैं लेकिन अभी भी वह जवां दिलों की धड़कन बढ़ा देते हैं। हाल ही में विक्की कौशल ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है, इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस फैंस उन्हें याद दिला रहे हैं कि अब वह सिंगल नहीं हैं, अब वह शादीशुदा हैं।

विक्की कौशल का लुक देखकर फैंस हुए फिदा

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर अधिक सक्रिय रहने वाले विक्की कौशल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि अभिनेता अपने बाइसेप्स फ्लॉन्ट करते हुए पोज देते दिख रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए विक्की कौशल ने कैप्शन में इमोजी का इस्तेमाल किया है।

विक्की कौशल के द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। अभिनेता की इस आकर्षक तस्वीर को देखने के बाद फैंस उनकी जमकर तारीफ करते हुए दिख रहे हैं। वहीं कुछ ऐसे भी हैं, जिनसे रहा नहीं गया और उन्होंने विक्की कौशल से यह अपील की कि अब वह अपनी ऐसी आकर्षक तस्वीरें ना डाला करें क्योंकि सभी को यह मालूम है कि अब वह शादीशुदा हो चुके हैं। ऐसी स्थिति में बार-बार अपने चाहने वालों का दिल तोड़ना अभिनेता बंद कर दें।

आप तस्वीर में देख सकते हैं कि विक्की कौशल अपने बाइसेप्स दिखा रहे हैं। कैप पहने खड़े विक्की कौशल टी-शर्ट में बिल्कुल दमदार लग रहे हैं और उनकी पीठ के मसल्स भी उभरते हुए साफ नजर आ रहे हैं।

एक फैन ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है कि “हैंडसम।” एक ने लिखा है कि “लुक तो ऑसम है।” एक शख्स ने लिखा “कैटरीना कैफ का हस्बैंड तो Atom Bomb है।” वहीं एक अन्य यूजर ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा कि “ऐसी फोटो डालकर जाल बिछाना बंद करें। हमें पता है कि अब आप मैरिड हैं।” विक्की कौशल की इस तस्वीर पर फैंस फिदा हो गए हैं।

जैसे ही इस तस्वीर को अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया, वैसे ही ये वायरल हो गई। लाखों लोग इस तस्वीर को लाइक कर चुके हैं। इतना ही नहीं बल्कि फैंस हार्ट और फायर इमोजी भी शेयर करते हुए अपना प्यार दिखा रहे हैं। बहुत से फैंस तो ऐसे भी हैं जो विक्की कौशल से कैटरीना कैफ का हाल जानने के इच्छुक भी नजर आ रहे हैं।

दिसंबर 2021 को विक्की-कैटरीना हमेशा के लिए हुए एक

आपको बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने 8 दिसंबर 2021 को राजस्थान में ग्रैंड शादी की थी, जिसमें कुछ करीबी दोस्त और खास मेहमान ही शामिल हुए थे। इस प्यारे कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं। कपल ने क्रिसमस और न्यू ईयर भी साथ में सेलिब्रेट किया था।

Related Articles

Back to top button