बॉलीवुड

शादी के 6 महीने बाद यामी गौतम ने खोले पति आदित्य से जुड़े राज, कहा- ‘जब से शादी हुई है वो..’

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपनी मेहनत और लगन से एक्टिंग की दुनिया में बड़ा मुकाम हासिल किया है। आज यामी गौतम का नाम बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार है। यामी ज्यादातर सिंपल लुक में दिखाई देती है और उनकी इसी अदा पर कई लोग फ़िदा है। यदि आप गौर करेंगे तो देख पाएंगे कि यामी बॉलीवुड की बाकि एक्ट्रेस की तरह मेकअप के साथ नहीं दिखाई देती है। आपको उनका लुक हमेशा सिंपल देखने को मिलेगा।

yami gautam

28 नवंबर 1988 को हिमाचल में जन्मी यामी गौतम ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। यूं तो यामी को सबसे पहले फेयर एंड लवली के विज्ञापन में देखा गया था। इसके बाद उन्होंने टीवी की दुनिया में काम किया। विज्ञापन से टीवी दुनिया और फिर बॉलीवुड की तरफ रुख करना यामी के लिए काफी मुश्किलों से भरा रहा। हालांकि उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से बॉलीवुड दुनिया में भी पहचान बना ली और आज बॉलीवुड का हर कलाकार उनके साथ काम करना चाहता है।

yami goutam

बता दें, यामी गौतम ने अपने करियर के पीक पर फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ के निर्देशक आदित्य धर से शादी रचा ली। आदित्य और यामी गौतम की शादी बहुत ही सिंपल तरीके से हुई थी। शादी में कुछ चुनिंदा मेहमान ही पहुंचे थे। इस दौरान दुल्हन बनीं यामी गौतम का लुक काफी वायरल हुआ था।

yami goutam

यामी गौतम कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करती। वह काफी लंबे समय से आदित्य धर को डेट कर रही थी लेकिन उन्होंने कभी भी मीडिया को इस बात की भनक नहीं लगने दी। कभी किसी को इस बात का अंदाजा नहीं हुआ कि यामी गौतम यूं अचानक शादी कर लेगी। जब उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी तो हर कोई चौंक गया था।

yami goutam

बता दें, यामी गौतम ने 4 जून 2021 को निर्देशक आदित्य धर के संग शादी रचाई थी। दोनों की शादी को करीब 6 महीने से भी अधिक का समय हो गया है। ऐसे में यामी गौतम के जीवन में काफी बदलाव आए हैं। ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि खुद यामी गौतम ने इस बात का खुलासा किया है कि शादी के बाद में उनकी जिंदगी में कितना बदलाव आ गया है?

yami goutam

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान यामी गौतम ने अपनी मैरिड लाइफ को लेकर कहा कि, “शादी करने का फैसला हम दोनों के अब तक के सबसे बेहतरीन फैसलों में से एक था। मुझे अब तक यकीन नहीं होता कि मेरी शादी हो चुकी है, क्योंकि मैं तब से एक शहर से दूसरे शहर और एक सेट से दूसरे सेट पर भाग रही हूं। एक दिन आदित्य ने मुझसे पूछा कि शादी के बाद लाइफ में क्या बदलाव आया क्योंकि हम दोनों साथ में अब तक ज्यादा वक्त नहीं गुजार पाए है।”

yami goutam

इसके अलावा यामी ने आदित्य की अच्छाई का जिक्र करते हुए कहा कि, “उनकी एक चीज में सबसे ज्यादा एडमायर करती हूं और उनसे कनेक्ट हो पाती हूं क्योंकि उनकी अपनी जर्नी है, अपने स्ट्रगल हैं और अपनी बाधाएं हैं लेकिन उन्होंने ईमानदारी को सबसे पहले रखा है और यही मेरे लिए सबसे खास बात है। भले ही उनके इंटरेस्ट एरिया अलग हैं लेकिन हम दोनों फैमिली वैल्यूज की वजह से एक-दूसरे से बेहतरीन ढंग से कनेक्ट कर पाते हैं।”

yami goutam

बता दें, यामी गौतम ने अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘विक्की डोनर’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि इससे पहले वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कई फिल्मों में काम कर चुकी थी, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलरटी ‘विक्की डोनर’ से मिली। इसके अलावा यामी ने अपने करियर में ‘एक्शन जैकसन’, ‘बदलापुर’, ‘भूत पुलिस’, ‘बाला’, ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’, ‘सरकार’, ‘काबिल’, ‘जुनूनियत’ और ‘सनम रे’ जैसी कई फिल्मों में काम किया।

yami goutam

बात करें यामी के वर्कफ़्रंट के बारे में तो वह जल्द ही ‘दसवी’, ‘अ थर्स्डे’, ‘लॉस्ट’ और ‘ओह माई गॉड’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली है।

Related Articles

Back to top button