समाचार

अस्पताल के बेड पर पड़े थे बीमार पिता, बेटे ने फिर जो किया उसने सभी को भावुक कर दिया – Video

बाप और बेटे का रिश्ता बड़ा ही स्पेशल होता है। एक पिता हमेशा अपने बेटे को सही मार्ग दर्शन दिखाता है। उसके हर सुख और दुख में साथ खड़ा रहता है। वहीं बेटा भी अपने पिता के आदर्शों पर चलने का प्रयास करता है। वैसे कभी-कभी पिता और बेटे के रिश्ते में नोकझोंक भी होती है। लेकिन जब दोनों में से किसी पर भी मुसीबत के बादल आते हैं तो वह एक दूसरे की मदद करने से नहीं कतराते हैं। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे बाप बेटे के इस भावुक कर देने वाले वीडियो को ही देख लीजिए।

अस्पताल में बीमार पिता पर प्यार लुटाता दिखा बच्चा

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बीमार पिता और उन पर प्यार लुटाता छोटा बच्चा बड़े वायरल हो रहे हैं। बाप बेटे के इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पिता बीमार है और अस्पताल के बेड पर लेटा हुआ है। उसकी पत्नी उसकी आंख की सिकाई कर रही है। वहीं पास में उसका छोटा बेटा खड़ा है। वह अपने पिता के हाथ को सहल रहा है। पिता के हाथ में पट्टी लगी हुई है।

बच्चे ने मास्क भी लगा रखा है। वह पिता का हाथ सहलाते हुए अपना मास्क उतार देता है। फिर पिता के हाथ को चूम लेता है। इसके बाद मास्क लगाकर फिर से हाथ सहलाने लगता है। इस दौरान बेटा अपने पिता पर बहुत प्यार लुटाता है। यह पूरा नजारा अस्पताल में कोई अपने मोबाइल में कैद कर लेता है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है।

नजारा देख भावुक हुए लोग

बाप और बेटे के इस इमोशनल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @Gulzar_sahab नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। इस वीडियो को लोग बड़ा पसंद कर रहे हैं। सिर्फ 12 सेकंड का यह वीडियो हर किसी को भावुक कर देता है। इसे देखकर हर किसी को अपने पापा याद आ जाते हैं।

इस वीडियो पर लोगों के दिलचस्प रिएक्शन भी आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “वह लोग बड़े लक्की हैं जिनके सिर पर पापा का हाथ है।” फिर दूसरा यूजर लिखता है “मम्मी और पापा हमारे जीवन के दो अनमोल रत्न हैं। इनके जैसा कोई नहीं।” एक और शख्स लिखता है “यह वीडियो देखकर मुझे मेरे पापा याद आ गए।” एक और बंदा कहता है “जब तक आपके पापा आपके साथ है उनकी कदर कीजिए। उन्हें खूब प्यार कीजिए। उनके साथ अधिक समय बिताइए।”

यहां देखें वीडियो

वैसे आपको पिता और पुत्र का यह वीडियो कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Related Articles

Back to top button