क्रिकेट

जब इन 5 खिलाड़ियों ने अपने दोस्त की पत्नी और मां से बनाए संबंध; अंत में रचानी पड़ी शादी

किसी ने मां से बनाए संबंध तो किसी ने दोस्त की पत्नी से किया प्यार, ये हैं खेल जगत की 5 बदनाम कहानी 

दोस्ती दुनिया के सारे रिश्तों में से सबसे खूबसूरत रिश्ता है। ये एक ऐसा रिश्ता है जिसमें एक अनजान शख्स से मुलाकात होती है फिर मुलाकात दोस्ती में बदल जाती है और फिर यह दोस्ती इस मुकाम तक आ] जाती है कि कभी-कभी दोस्त एक दूसरे के लिए अपनी जान भी देने को तैयार हो जाते हैं। जहां कुछ लोगों की दोस्ती जिंदगी भर कामयाब रहती है तो कुछ लोग दोस्ती की आड़ में ऐसा भी काम कर जाते हैं जिससे रिश्ते से भरोसा उठ जाता है। इसी प्रकार ग्लैमरस की दुनिया भी होती है।

जहां ज्यादा ग्लैमरस और दौलत है, लोगों का ध्यान उसी की तरफ ज्यादा आकर्षित होता है। खेल जगत और ग्लैमरस दुनिया का पुराना नाता है। आए दिन खिलाड़ियों की पर्सनल जिंदगी के बारे में बात होती रहती है। जब एक खिलाड़ी दुनिया में नाम कमाता है तो उसके साथ खेलने वाले क्रिकेटर या फिर फुटबॉलर के साथ भी उसके रिश्ते काफी अच्छे होते हैं। लेकिन कभी-कभी यही दोस्ती बुरी भी साबित होती है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे ही 5 खिलाड़ियों के बारे में जिन्होंने अपनी ही दोस्ती की मां और पत्नी संग इश्क लड़ाया। आइए जानते हैं कौन हैं ये खिलाड़ी?

उपुल थरंगा


महान बल्लेबाज और विकेटकीपर के रूप में मशहूर श्रीलंका के उपुल थरंगा ने तिलकरत्ने दिलशान की पत्नी निलंका विथनगे के संग शादी रचाई है। तिलकरत्ने दिलशान ने निलंका विथनगे से बड़ी ही धूमधाम से शादी रचाई थी और शादी के बाद उनके घर एक बेटे का जन्म हुआ। शादी के कुछ सालों तक इनका रिश्ता काफी अच्छा चला लेकिन फिर दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई।

upul tharanga wife

फिर इनका रिश्ता तलाक के मुकाम तक पहुंच गया। इसके बाद निलंका विथनगे तिलकरत्ने, दिलशान के दोस्त उपुल तरंगा के साथ प्यार में पड़ गई। इसके बाद उपुल और निलंका विथनगे ने शादी रचा ली। वहीं तिलकरत्ने ने भी अपनी बचपन की दोस्त मंजुला संग शादी रचा ली थी। खास बात यह है कि इस मामले के बाद भी दोनों खिलाड़ी एक साथ क्रिकेट खेलते नजर आए थे।

मुरली विजय

murali vijay wife


भारतीय टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक मशहूर प्लेयर में से एक है। दिनेश कार्तिक और मुरली विजय की दोस्ती भी काफी मशहूर है। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ दिखाई देते थे। दिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता बंजारा भी मुरली विजय को काफी अच्छे से जानती थी और दोनों एक दूसरे के दोस्त भी बन गए थे। लेकिन धीरे-धीरे इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। ऐसे में जब दिनेश कार्तिक को इस बात की भनक लगी तो फिर उन्होंने निकिता बंजारा से दूर रहना सही समझा और उन्हें तलाक दे दिया।

टोनी पार्कर

tony parker
बॉस्केटबॉल के जाने-माने खिलाड़ी टोनी पार्कर और ब्रेंट बेरी की दोस्ती भी काफी चर्चा में रहती थी। एक समय पर यह दोनों एक दूसरे के बिना रह नहीं पाते थे, लेकिन फिर दोनों की दोस्ती दुश्मनी में बदल गई। दरअसल, ब्रेंट की पत्नी एलिन और टोनी ने एक दूसरे के साथ संबंध बनाए थे। जब ब्रेंट को इस बात का पता चला तो उन्होंने 23 साल की शादी को तोड़ दिया था। वहीं टोनी की पत्नी को भी जब इस सच्चाई का पता चला था तो उन्होंने भी टोनी को तलाक दे दिया था।

जॉन टेरी

john terry wife
इंग्लैंड के मशहूर फुटबॉलर जॉन टेरी भी अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे। दरअसल, उन्होंने इश्क के खातिर अपने दोस्त वायने ब्रिज को धोखा दिया था क्योंकि जॉन टेरी ब्रिज की मंगेतर वनेसा पेरॉसेंल के प्यार में पड़ गए थे। कई दिनों तक उन्होंने अपने दोस्त की मंगेतर को डेट किया। जैसे ही ब्रिज को इस बात की भनक हुई तो उन्होंने अपनी मंगेतर के साथ-साथ जॉन टेरी के साथ भी दोस्ती खत्म कर दी थी।

एनबीए स्टार डेलोंटे

एनबीए स्टार डेलोंटे
एनबीए स्टार डेलोंटे से जुड़ा मामला चौंका देने वाला है। क्योंकि इन्होंने अपने दोस्त की पत्नी और बहन से नहीं बल्कि मां के साथ इश्क लड़ाया था। जी हाँ.. उन्होंने अपने दोस्त जेम्स लेब्रॉयन की मां गैलरिया के साथ संबंध बनाए थे।इतना ही नहीं बल्कि जब यह खबर वायरल हुई तो बॉस्केटबॉल की दुनिया में हड़कंप मच गया था। साल 2010 के दौरान इनका अफेयर काफी सुर्खियों में रहा। हालांकि जेम्स ने हमेशा इन खबरों को खारिज किया था। लेकिन फिर साल से 2014 में डेलोंटे और गैलरिया ने अपने फिजिकल होने की बात कही थी जिसके बाद ये मामला काफी सुर्खियों में रहा था।

Related Articles

Back to top button