मनोरंजन

देखिए बॉलीवुड हसीनाओं की स्कूल यूनिफॉर्म की तस्वीरें, ऐसी दिखती थीं आपकी पसंदीदा अभिनेत्रियां

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऐसे बहुत से कलाकार है जिनको दर्शक काफी पसंद करते हैं और फिल्म जगत के इन सितारों के जीवन से जुड़ी हुई जानकारियों को फैंस जानने के इच्छुक रहते हैं। अगर हम बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाओं की बात करें तो ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं जो लाखों लोगों के दिलों पर राज करतीं हैं। इन्होंने अपनी खूबसूरती और बेहतरीन एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। ऐसे में आप जरूर जानना चाहेंगे कि आपकी पसंदीदा बॉलीवुड अभिनेत्रियां बचपन में स्कूल यूनिफार्म में कैसी दिखती थीं। बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई स्टार्स है जो अपने बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के बीच शेयर करते रहते हैं और फैंस को भी अपने पसंदीदा स्टार्स की तस्वीरें काफी पसंद आती हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियों की बचपन में स्कूल यूनिफार्म की कुछ तस्वीरें दिखाने वाले हैं। जिन तस्वीरों में यह अभिनेत्रियां बेहद क्यूट लग रहीं हैं।

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड इंडस्ट्री में दीपिका पादुकोण का अच्छा खासा नाम है। इन्होंने बहुत सी फिल्मों में काम किया है। इन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। दीपिका पादुकोण स्कूल ड्रेस में बेहद साधारण और प्यारी सी नजर आतीं हैं।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपनी खूबसूरती और एक्टिंग का जादू चलाया है। यह देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी मशहूर हैं। दुनिया भर में उनके चाहने वाले बहुत अधिक हैं। इनका नाम सफल अभिनेत्रियों में गिना जाता है। प्रियंका चोपड़ा स्कूल यूनिफार्म में कुछ ऐसी दिखतीं थीं।

शिल्पा शेट्टी

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड की बहुत सी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और इनकी बेहतरीन एक्टिंग की लोग तारीफ भी करते हैं। शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखतीं हैं। यह अपनी खूबसूरती और फिटनेस को मेंटेन करने के लिए रोजाना योगा, व्यायाम करतीं हैं। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी बचपन में स्कूल यूनिफार्म में कुछ ऐसी दिखतीं थीं।

तापसी पन्नू

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकारा तापसी पन्नू खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं हैं। यह टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है. वर्तमान समय में यह बहुत सुंदर लगतीं हैं परंतु बचपन में भी यह बहुत क्यूट नजर आतीं थीं। जैसा कि आप लोग तापसी पन्नू कि यह स्कूल यूनिफार्म में तस्वीर देख रहें हैं। स्कूल ड्रेस में यह बेहद प्यारी लग रहीं हैं।

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकारा हैं। इन्होंने अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के माध्यम से लोगों को काफी प्रभावित किया है। परिणीति चोपड़ा स्कूल के दिनों में बहुत क्यूट दिखाई देतीं थीं।

दिशा पटनी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में दिशा पटनी बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक मानी गईं हैं। इनकी खूबसूरती के लोग दीवाने हैं। दिशा पटनी स्कूल यूनिफार्म में कुछ ऐसी दिखतीं थीं।

ट्विंकल खन्ना

अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाड़ियों के खिलाड़ी कहे जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी हैं। ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों में काम किया है और इनके द्वारा निभाए गए हर किरदार को लोग पसंद भी करते हैं। उनके अभिनय को लोगों द्वारा काफी प्यार भी मिला था। जैसा कि आप लोग ट्विंकल खन्ना की स्कूल यूनिफार्म की तस्वीर देख रहें हैं, इसमें यह बेहद क्यूट दिखाई दे रहीं हैं। स्कूल के दिनों में यह बॉयकट हेयर स्टाइल रखा करतीं थीं।

Related Articles

Back to top button