बॉलीवुड

ब्रेकअप की खबरों के बीच फिर से मां बनी सुष्मिता सेन, दिखाई बच्चे की झलक

बॉलीवुड डीवा सुष्मिता सेन अपनी खूबसूरती और मृदुल स्वभाव के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाईं रहती हैं। हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग हुए ब्रेकअप के बाद से सुष्मिता सेन पर फैंस की नजरें लगातार बनी हुई हैं। इसी बीच सुष्मिता की एक ऐसी तस्वीर और वीडियो सामने आया है जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

sushmita sen daughter

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


दरअसल, सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन की जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमे सुष्मिता की गोद में एक छोटा बच्चा नजर आ रहा है। कहा जा रहा है कि, सुष्मिता सेन ने हाल ही में बेटे को गोद लिया है। वीडियो में आप देख सकते हैं सुष्मिता सेन तीनों बच्चों के साथ पैपराजी को पोज देती दिखीं। वीडियो वायरल होने के बाद ही यह अफवाह फ़ैल गई कि दो बेटियों के बाद अब सुष्मिता ने एक बेटे को गोद लिया है। हालांकि एक्ट्रेस ने इस बारे में कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं दी है।

sushmita sen

क्या सच में सुष्मिता ने एक और बच्चा गोद लिया?

इस दावे की पड़ताल में सामने आया कि ये खबरें गलत हैं। सूत्र के मुताबिक, वीडियो में नजर आया बेबी बॉय सुष्मिता की दोस्त का बेटा है। जिसे वे प्यार करती दिखी थीं। बता दें सुष्मिता सेन ने साल 2000 में बेटी रेने और साल 2010 में बेटी अलीशा को गोद लिया था। कम उम्र में दो बच्चों को गोद लेने के उनके निर्णय ने लोगों का दिल जीत लिया था।

सुष्मिता कई बार यह कह चुकी हैं कि उनके बच्चे असाधारण हैं, क्योंकि वे उनके दिल से पैदा हुए हैं न कि गर्भ से। जहां उनकी बड़ी बेटी रेनी ने उनके नक्शेकदम पर चलते हुए बॉलीवुड में कदम रखा है, वहीं उनकी छोटी बेटी अलीशा अभी पढ़ाई कर रही हैं।

सुष्मिता बनीं ‘शेरनी’

वहीं सुष्मिता के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी हालिया रिलीज वेब सीरीज आर्या-2 को लोगों से भरपूर प्यार मिला। सीरीज के पहले सीजन को भी काफी सराहा गया था। सेकंड सीजन भी फैंस को पसंद आया है। आर्या 2 में सुष्मिता सेन पहले से और बिंदास लगी हैं। उन्हें फैंस ने शेरनी कहा है।

Related Articles

Back to top button