विशेष

बाइक में आगे बैठी थी पत्नी और पीछे 37 कुर्सियां, इस देसी जुगाड़ के कायल हुए आनंद महिंद्रा

मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह अक्सर दिलचस्प वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। पिछले दिनों ही उन्होंने 19 वर्षीय प्रदीप मेहरा का एक वीडियो शेयर किया हुआ था जिसकी दौड़ से वह कायल हो गए थे। अब हाल ही में उन्होंने एक ऐसी पोस्ट शेयर की है जो लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है।

महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने रविवार को एक कपल की मोपेड पर चलते हुए तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को देखकर कई लोग हैरान हो गए क्योंकि कपल ने बाइक पर जुगाड़ कुछ ऐसी की है। वही आनंद महिंद्रा भी उसके फैन हो गए हैं। जहां कुछ लोगों को आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर पसंद आ रही है तो कुछ लोग उन्हें कह रहे हैं कि वह गरीबी का मजाक उड़ा रहे हैं। आइए जानते हैं क्या पूरा मामला?

anand mahindra

बता दें, आनंद महिंद्रा ने यह तस्वीर 3 अप्रैल को शेयर की थी और उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा था कि, “अब आप समझ पाएंगे कि आखिर भारत में दुनिया में सबसे ज्यादा दोपहिया वाहन क्यों बनते हैं. हम व्हील के प्रति वर्ग इंच पर सबसे ज्यादा कार्गो कैरी करना जानते हैं…हम ऐसे ही हैं।” इसके साथ ही आनंद महिंद्रा ने संडे हैशटैग का भी इस्तेमाल किया।

वायरल हो रही तस्वीर में आप देख सकते हैं कि, एक पुरुष अपनी पत्नी के साथ मोपेड पर बैठता हुआ दिख रहा है। उसने बाइक की पिछली सीट पर लगभग 37 कुर्सियां रखी हुई है। इसके अलावा उसने ढेर सारी चटाइयां भी रखी हुई है जबकि महिला पुरुष के बगल में ही ढेर सारी चटाई के ऊपर बैठी है। पुरुष की देसी जुगाड़ देख आनंद महिंद्रा भी खुश हो गए और उन्होंने यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। उनके द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर फैंस अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

anand mahindra

इस पोस्ट पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “उसने (मोपेड चलाने वाले ने) दोनों कुर्सियों के ऊपर का हिस्सा क्यों खाली छोड़ा है?” तो वहीं एक अन्य यूजर ने परेड के दौरान मोटरसाइकिल पर हैरतंगेज कारनामे दिखा रहे जवानों की तस्वीर भी शेयर की और लिखा कि, “यह खूबसूरती या अतुल्य भारत का टैलेंट है सर…” जबकि कुछ लोगों को आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर पसंद नहीं आई और उन्हें कहा गया कि, वे गरीबी का मजाक बना रहे हैं।

anand mahindra

हालांकि, अभी तक ये खुलासा नहीं हो पाया है कि, ये तस्वीर कब और कहां क्लिक की गई थी? बता दें, ये कोई पहली बार नहीं है जब आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर इस तरह की दिलचस्प तस्वीर शेयर की है। इससे पहले भी वह कई बार इस तरह की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर चुके हैं। आनंद महिंद्रा को ट्विटर पर करीब 9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

Related Articles

Back to top button