बॉलीवुड

शादी के बाद करीना कपूर कभी नहीं मिली अपनी सौतन अमृता सिंह से, अभिनेत्री ने बताई वजह

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर खान पॉपुलर कपल में से एक है। आए दिन इस कपल की पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा होती रहती है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि करीना कपूर खान, सैफ अली खान की दूसरी पत्नी है। इससे पहले सैफ अली खान ने अमृता सिंह से शादी रचाई थी। हालांकि इनका तलाक हो गया।

इसके बाद सैफ अली खान ने करीना से शादी रचाई। बता दें, करीना कपूर पिछले दिनों चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंची थी जहां उनसे अमृता सिंह से जुड़े सवाल किए गए जिसमें करीना कपूर ने खुलासा किया था कि वह कभी भी सैफ की पहली पत्नी से नहीं मिली और इसका कारण भी उन्होंने बताया था। आइए जानते हैं करीना कपूर ने इन सवालों के जवाब में क्या कहा था?

saif ali khan

सबसे पहले हम आपको ये बता दे कि सैफ अली खान ने करीना से पहले अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी की थी। अमृता सिंह, सैफ अली खान से करीब 12 साल बड़ी है। इन दोनों ने साल 1991 में शादी रचाई थी। 13 साल एक साथ रहने के बाद अमृता और सैफ अली खान का साल 2004 में तलाक हो गया था।

बता दें, सैफ और अमृता के दो बच्चे हैं जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम खान है। सारा अपने माता-पिता की तरह फिल्मों में काम कर रही है। वहीं इब्राहिम ने अभी एक्टिंग की दुनिया में कदम नहीं रखा।

saif ali khan

जब करीना से पूछा गया कि क्या वह कभी अमृता सिंह से मिली है? इसके जवाब में करीना ने कहा कि, “मैं उनका बेहद सम्मान करती हूं लेकिन हमारी कभी मुलाकात नहीं हुई है, असल में अमृता से तलाक के कई साल बाद सैफ मेरी लाइफ में आए थे। वह उस वक्त सिंगल थे।

तब अमृता उनकी ज़िंदगी से पूरी तरह जा चुकी थीं। सैफ सारा और इब्राहिम के साथ खुश थे। जब मेरी सैफ से शादी हुई तो मेरी भी सारा और इब्राहिम से बहुत अच्छी बॉन्डिंग हो गई। हमारे बीच दोस्ती का प्यारा रिश्ता है।”

saif ali khan

बता दें, सैफ अली खान और करीना कपूर के बीच फिल्म ‘टशन’ के दौरान नजदीकियां बढ़ी थी। इसके बाद करीना और सैफ अली करीब 5 साल तक लिव-इन में रहे। कहा जाता है कि करीना कपूर सैफ अली खान के प्यार में इस कदर पागल थी कि उन्होंने सैफ के साथ घर से भागने का प्लान तक बना लिया था। यह बात खुद 2013 में करीना ने वोग इंडिया को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान कही थी।

saif ali khan

करीना ने कहा था कि, “हम अपनी प्राइवेसी को लेकर बहुत परेशान हो गए थे। इतना ही नहीं बल्कि हमने अपने परिवार को धमकी दे डाली थी कि यदि हमारी शादी मीडिया का सर्कस बनी तो हम दोनों घर से भाग जाएंगे।” बता दें, खुद से 10 साल छोटी करीना कपूर के साथ सैफ अली खान ने साल 2012 में शादी की थी। करीना कपूर से सैफ अली खान को दो बेटे हैं जिनका नाम तैमूर और जहाँगीर है।

saif ali khan

बात करें करीना कपूर और सैफ अली खान के वर्कफ़्रंट के बारे में तो करीना जल्द ही मशहूर अभिनेता आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखाई देंगी। वहीं अभिनेता सैफ अली खान अपनी आगामी फिल्म ‘आदि पुरुष’ को लेकर सुर्खियों में है।

आखिरी बार सैफ अली खान फिल्म ‘भूत पुलिस’ में नजर आए थे। इस फिल्म में वह मशहूर अभिनेत्री यामी गौतम के साथ नजर आए थे। ये फिल्म हॉरर कॉमेडी जोनर पर आधारित थी जिसमें सैफ और अर्जुन कपूर भूत भगाने वाले बने थे।

saif ali khan

Related Articles

Back to top button