बॉलीवुड

खूब वायरल हो रही खान भाइयों की यह तस्वीर, लेकिन साथ खड़े इस बच्चे को पहचानने में हो रही मुश्किल

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान का नाम बड़े ही अदब के साथ लिया जाता है। उनके स्टारडम की तुलना किसी दूसरे से करना बेमानी ही होगी। वह अपनी जिंदादिली के कारण ही वे कई दिलों पर राज करते हैं। एक बात और है जो उन्हें दूसरों से अलग बनाती है, और वह है उनका खुद सिंगल रहते हुए भी परफेक्ट फैमिली मैन की भूमिका निभाना।

सलमान खान की भाइयों और बहनों के साथ बॉन्डिंग किसी से नहीं छिपी है। अक्सर ही सलमान खान सोशल मीडिया पर अपने भाई-बहनों के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर सलमान और उनके भाइयों की बचपन की तस्वीर खूब वायरल हो रही है। तस्वीर में आप देख सकते हैं सलमान खान के पास उनके छोटे भाई सोहेल खान और अरबाज खान नजर आ रहे हैं।

लेकिन इन तीनों के साथ खड़ा तीसरे नंबर का बच्चा पहचानने में लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। अगर आप थोड़ा ध्यान से देखेंगे तो पहचानने में ज्यादा मुश्किल नहीं होगी।

दरअसल, इस तस्वीर में जो सबसे छोटा बच्चा दिख रहा है वह कोई और नहीं बल्कि सलमान की छोटी बहन अलवीरा खड़ी हैं, जो काफी ज्यादा क्यूट लग रही हैं। सभी अपनी इस बचपन की तस्वीर में काफी ज्यादा क्यूट नज़र आ रहे हैं। बचपन की तरह ही अब भी ये चारों भाई-बहन एक-दूसरे के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं।

गौरतलब है कि अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा खान के अलग होने के बाद सलमान और सोहेल ने ही अरबाज़ को संभाला था। जिससे पता चलता है कि सबके बीच कितना प्यार और लगाव है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

गौरतलब है कि सलमान खान का बच्चों के प्रति प्यार भी किसी से भी छिपा नहीं है। वह अक्सर अपने भांजे आहिल के साथ भी मस्ती करते नजर आ जाते हैं। फैंस भी मां-भांजे की मस्ती देखना खूब पसंद करते हैं।

Related Articles

Back to top button