बॉलीवुड

‘कभी खुशी कभी गम’ के 19 साल पूरे, काजोल ने शेयर किया अपना मजेदार वीडियो

साल 2001 में आई फिल्म कभी खुशी कभी गम ने हाल ही में अपने 19 साल पूरे कर लिए हैं. इस फिल्म को हिंदी सिनेमा की सबसे चर्चित और प्रतिष्ठित फिल्म में गिना जाता है. 19 साल पहले आई यह फिल्म एक पारिवारिक फिल्म है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी सफलता प्राप्त की थी. कभी खुशी कभी गम उस साल की दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म भी बनी थी. जबकि पहले स्थान पर ‘गदर’ ने कब्ज़ा जमाया था.

फिल्म के 19 साल पूरे होने पर फिल्म में मुख्य भूमिका में नज़र आने वाली एक्ट्रेस काजोल ने इससे जुड़ी अपनी यादें साझा की है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है. जिसमे फिल्म से जुड़े उनके कुछ सीन है. काजोल द्वारा यह वीडियो अपनी आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया गया है. एक्ट्रेस द्वारा अपने इस वीडियो को साझा करते हुए इसकी तुलना साल 2020 से की है.

सोशल मीडिया पर काजोल का यह मजेदार वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस जमकर एक्ट्रेस की तारीफ़ कर रहे हैं और उन्हें फिल्म के 19 साल पूरे होने पर बधाईयां भी दे रहे हैं. काजोल के इस वीडियो पर अब तक ढेर सारे कमेंट्स भी आ चुके हैं. बता दें कि काजोल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव पाई जाती है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 1 करोड़ 10 लाख से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं.

यहां देखें वीडियो..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

कभी खुशी कभी गम के 19 साल पूरे होने पर फिल्म के निर्माता यश जौहर के बेटे और जाने-माने फिल्ममेकर करण जौहर ने भी एक वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा किया है. उन्होंने फैंस का इस शानदार पल के लिए धन्यवाद किया है. उनके द्वारा जारी किए गए वीडियो में फिल्म के कुछ सीन नजर आ रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने ही किया था.

बड़े सितारों से सजी थी फिल्म…

बता दें कि कभी खुशी कभी गम में काजोल के साथ कई बड़े सितारे नज़र आए थे. ‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन, उनकी पत्नी एक्ट्रेस जया बच्चन, शाहरुख़ खान, करीना कपूर खान, ऋतिक रोशन, रानी मुखर्जी, फरीदा जलाल और आलोक नाथ जैसे मंझे हुए कलाकारों ने इस फिल्म में अहम रोल अदा किया था. इन कलाकारों की एक्टिंग के चलते फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई थी. आज भी इस फिल्म को दर्शक बड़े प्यार के साथ देखते हैं.

करण जौहर की आगामी फ़िल्में…

करण जौहर बॉलीवुड को अब तक कई बेहतरीन फ़िल्में दे चुके हैं. उनकी आगामी फिल्मों की बात की जाए तो वे फिल्म तख़्त को लेकर चर्चा में है. यह फिल्म कई बड़े सितारों से सजी होगी. इसमें अहम रोल में करीना कपूर खान, विकी कौशल, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर जैसे मंझे हुए कलाकार देखने को मिलेंगे.

Related Articles

Back to top button