बॉलीवुड

बढ़ते ब्रेस्ट साइज को लेकर सलमा हायेक ने तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

अमेरिकन एक्ट्रेस सलमा हायेक को भला कौन नहीं जानता। यह हॉलीवुड की मशहूर अदाकारा हैं, जिन्होंने अपनी जबरदस्त अदाकारी और खूबसूरती से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। आपको बता दें कि सलमा हायेक हॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिनकी खूबसूरती की लोग तारीफ करते हुए नहीं थकते हैं। यह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर यह अपने फैंस के बीच अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और फैंस भी इनकी तस्वीरों को बेहद पसंद करते हैं।

सलमा हायेक की उम्र 54 साल की हो चुकी है परंतु इस उम्र में भी यह बहुत ज्यादा खूबसूरत और जबरदस्त बोल्ड अंदाज में नजर आती हैं जो सभी लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करता है। इसी बीच सलमा हायेक कुछ दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

दरअसल सलमा हायेक के स्तन कुछ सालों से लगातार बढ़ते जा रहे हैं जिसको लेकर अभिनेत्री के चाहने वाले तरह-तरह की बातें बना रहे हैं। फैंस का ऐसा कहना है कि सलमा हायेक में अपने स्तनों की सर्जरी करवाई है, जिसकी वजह से वह काफी बड़े हो गए हैं। उनके बढ़ते ब्रेस्ट की वजह से पिछले काफी समय से उनके ऊपर सवाल उठाए जा रहे हैं।

लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान सलमा हायेक ने सभी सवालों का जवाब दिया है। सलमा हायेक ने Red Table Talk नाम के चैट शो में बातचीत के दौरान यह कहा है कि ऐसा उनके साथ इसलिए हो रहा है क्योंकि वह मीनोपॉज से गुजर रही हैं। सलमा हायेक में कहा है कि उनके ब्रेस्ट बिल्कुल नेचुरल हैं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salma Hayek Pinault (@salmahayek)

सलमा अपनी बॉडी को लेकर खुलकर बातचीत की है। उन्होंने कहा कि बहुत से लोगों ने कहा कि मेरी स्तन बढ़ रहे हैं लेकिन मैं उन्हें दोष नहीं देती क्योंकि पहले मेरे स्तन छोटे हुए थे और अब वह प्राकृतिक तरीके से बढ़ रहे हैं। उन्होंने अपने निजी जीवन के बारे में राज खोलते हुए बताया कि यह वक्त उनके लिए बहुत मुश्किलों से भरा है। वह मीनोपॉज से गुजर रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salma Hayek Pinault (@salmahayek)

उन्होंने बताया कि जब उनको इस बारे में संदेह हुआ तो उन्होंने डॉक्टर से मुलाकात की और डॉक्टर ने उनसे तमाम अजीब सवाल किए। सलमा हायेक में कहा कि उनके सवाल बेहद डरावने थे और उन्होंने अजीबो-गरीब चीजें पूछी। उन्होंने पूछा कि क्या आपके कान बढ़ रहे हैं और उनके बालों की ग्रोथ बढ़ रही है? उन्होंने पूछा कि क्या आपको दाढ़ी मूंछ आ रही हैं? और बहुत जल्दी इरिटेशन हो रही है? उन्होंने पूछा कि क्या मेरा वजन बढ़ रहा है? फिर आखिर में उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या आप का प्राइवेट पार्ट ड्राई हो रहा है? इस तरह सवाल पूछने के बाद डॉक्टर ने सलमा को बताया कि उन्हें मीनोपॉज हो रहा है।

सलमा ने सभी को यह समझाते हुए कहा कि कुछ महिलाओं के ब्रेस्ट बच्चे को दूध पिलाने की वजह से बढ़ जाते हैं और फिर वह वैसे ही रहते हैं। उन्होंने कहा कि बहुत से लोगों ने उनसे कहा है कि उन्होंने ब्रेस्ट बढ़ाने के लिए सर्जरी करवाई है लेकिन यह उनके साथ मेनोपॉज की वजह से हो रहा है। इसी वजह से उनके वजन के साथ उनके ब्रेस्ट का साइड भी बढ़ गया है।

Related Articles

Back to top button