बॉलीवुड

RRR में 15 मिनट के रोल के लिए आलिया को मिली भारी-भरकम रकम, जानें अजय देवगन की फीस

इसमें कोई दो राय नहीं कि बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कुछ ही समय में इंडस्ट्री में अपनी ख़ास पहचान बना ली। वह सबसे ज्यादा डिमांड वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। आलिया के हाथ में एक साथ कई बड़ी फ़िल्में हैं।

फिलहाल वे अपने एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित RRR के रिलीज का इंतजार कर रही हैं। इस फिल्म में आलिया का महज 15 मिनट का रोल है लेकिन इसके लिए उन्हें अच्छी खासी रकम मिली है।

‘राज़ी’ अभिनेत्री ‘आरआरआर’ के साथ दक्षिण भारतीय फिल्म में अपनी शुरुआत की है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट को उतनी फीस दी गई है जो वह एक हिंदी फिल्म में काम करने के लेती हैं। आलिया भट्ट फिल्म में करीब 10-15 मिनट के लिए दिखाई देंगी।

फिल्म में वैसे तो वह मुख्य अभिनेत्री के तौर पर दिख रही हैं, लेकिन आलिया का अपीरियंस काफी कम समय का है। आलिया को इस छोटी-सी भूमिका के लिए 9 करोड़ रुपए फीस के तौर पर दिए गए हैं।

अजय देवगन ने भी फिल्म आरआरआर में काम किया है और इसके लिए उन्हें तगड़ा अमाउंट दिया गया है। हालांकि फिल्म में उनका गेस्ट अपीयरेंस है लेकिन कैरेक्टर डेवेलपमेंट और कहानी के हिसाब से अजय का रोल बहुत अहम है। उन्होंने RRR की शूटिंग 7 दिनों में की है, जिसके लिए उन्हें 35 करोड़ रुपये फीस दी गई है।

एस.एस. राजामौली की फिल्म में अजय देवगन और आलिया भट्ट की परफॉर्मेंस काफी धमाकेदार होने वाली है। यही कारण है कि इस मेगा बजट फिल्म का दर्शकों को भी बेसब्री से इंतजार है। बता दे पहले यह फिल्म 7 जनवरी को रिलीज होनी थी लेकिन कोविड के कारण इसे अनिश्चित काल के लिए इसे स्थगित कर दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आरआरआर में अजय देवगन और आलिया भट्ट के रोल से हिंदी भाषी दर्शकों को आकर्षित किया जा सकेगा।

हिंदी भाषा क्षेत्रों में एस.एस. राजामौली को सिर्फ बाहुबली के निर्देशक के तौर पर ही जाना जाता है, यही कारण है कि उन्होंने सुपरस्टार अजय देवगन और आलिया भट्ट को कास्ट किया है।

Related Articles

Back to top button