बॉलीवुड

अमृता राव ने शाहिद कपूर को उनकी मां के समाने ही जड़ दिया जोरदार थप्पड़, जानें क्या थी वजह?

शानदार अदाकारी और सौम्य मुस्कान से लोगों के दिलों पर राज करने वाली मशहूर अभिनेत्री अमृता राव ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। एक समय पर अमृता राव युवाओं के दिलों की धड़कन हुआ करती थी और फैंस उनकी फिल्मों के लिए बेकरार रहते थे। फिल्म ‘विवाह’ में सीधी साधी सिंपल से दिखने वाली अमृता राव की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और आज भी लोग उन्हें पसंद करते हैं।

बता दें, अमृता राव ने शाहिद कपूर के साथ फिल्म ‘इश्क विश्क’ के जरिए अभिनय की शुरुआत की थी। इस दौरान यह जोड़ी इतनी मशहूर हुई थी कि हर कोई इनका दीवाना हो गया था। इसके बाद अमृता राव और शाहिद कपूर ने ‘लाइफ हो तो ऐसी’, ‘विवाह’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया और हुआ यूं कि यह जोड़ी फिर सबकी फेवरेट बन गई।

shahid kapoor and amrita rao

अब हाल ही में अमृता राव ने शाहिद कपूर और उनकी मां से जुड़ा एक ऐसा किससे शेयर किया है जो सुर्खियों में बना हुआ है। अमृता राव के मुताबिक वह शाहिद कपूर को सबके सामने थप्पड़ मारती है और यह देखकर शाहिद की मां नीलिमा आजमी बहुत खुश हो जाती है।

दरअसल, अमृता ने अपनी पहली फिल्म इश्क विश्क से जुड़ा किस्सा शेयर करते हुए कहा कि, इस फिल्म में शाहिद कपूर को एक सीन में जोरदार थप्पड़ मारना था। लेकिन वह इससे बुरी तरह घबरा गई क्योंकि उन्होंने इससे पहले किसी पर भी हाथ नहीं उठाया था। जबकि डायरेक्टर चाहते थे कि अमृता राव इस सीन को बेहतरीन तरीके से करें और दर्शकों को लगे कि यह एकदम रियल है।

shahid kapoor and amrita rao

अमृता राव ने बताया कि फिल्म की कहानी के अनुसार शाहिद कपूर को थप्पड़ मारने के दौरान कुछ लड़कियां कहे कि पायल ने बहुत अच्छा किया तो वहीं कुछ लड़के कहे कि पायल ने गलत किया।

पायल को ऐसा नहीं करना चाहिए। यही वजह है कि डायरेक्टर ने मुझसे असल में शाहिद कपूर को थप्पड़ मारने को कहा था। डायरेक्टर के मुताबिक ये सीन ऐसा होना चाहिए था कि बिल्कुल रियल दिखे और इसमें किसी भी प्रकार की एक्टिंग ना हो।

shahid kapoor and amrita rao

अमृता राव ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, “मैं शाहिद को थप्पड़ मारने का सीन नहीं कर पा रही थी। तब मेरी मदद शाहिद की मां नीलिमा आजमी ने की थी। नीलिमा जी हमेशा हमें मोटीवेट करने के लिए सेट पर आया करती थीं। ऐसा पहली बार हो रहा था कि मैं जिंदगी में किसी को थप्पड़ मारने की तैयारी कर रही थी। मैंने एक्टिंग में कोई फॉर्मल ट्रेनिंग नहीं ली है ऐसे में नीलिमा जी मुझे काफी टिप्स दिया करती थीं। मैम मेरे ठीक बगल में खड़ी होकर मुझे लगातार प्रोत्साहित कर रही थीं कि- अमृता तुमको ये करना होगा, करो करो मारो उसे। ये बहुत फनी भी था, लेकिन उन्होंने मेरा बहुत प्रोत्साहन बढ़ाया और मैंने कर दिखाया।”

shahid kapoor and amrita rao

आगे अमृता ने कहा कि, “जब मैंने शाहिद को मारा तो नीलिमा जी बहुत खुश हईं थीं। उनके साथ इस सीन के बाद सब रिलैक्स फील कर रहे थे, क्योंकि ये काफी मुश्किल था।”

बता दें, अमृता राव और शाहिद कपूर का एक समय पर अफेयर भी काफी सुर्खियों में रहा था। कहा जाता है कि इस दौरान शाहिद कपूर अभिनेत्री करीना कपूर को डेट कर रहे थे, लेकिन फिर वह अभिनेत्री अमृता राव के प्यार में पड़ गए जिसके चलते शाहिद कपूर और करीना कपूर का ब्रेकअप हो गया।

हालांकि कभी भी अमृता और शाहिद कपूर ने इस तरह की खबरों पर बात नहीं की। जहां अमृता राव, आरजे अनमोल से शादी करने के बाद फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गई तो वहीं शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘जर्सी’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

Related Articles

Back to top button